होम / Uttar Pradesh: शिक्षक के देरी से स्कूल आने पर छात्रों ने खोली पोल, बीएसए ने किया निलंबित

Uttar Pradesh: शिक्षक के देरी से स्कूल आने पर छात्रों ने खोली पोल, बीएसए ने किया निलंबित

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttar Pradesh: पलिया इलाके के उच्च प्राथमिक विद्यालय चौरी में तैनात एक शिक्षक रोजाना देरी से आते थे। यह लेटलतीफी उनको भारी पड़ गई। बीएसए ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

ये है पूरा मामला- 

लखीमपुर खीरी के पलिया इलाके के उच्च प्राथमिक विद्यालय चौरी में तैनात शिक्षक को लेटलतीफी भारी पड़ गई। स्कूल में देरी से आने के मामले में बीएसए ने सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया है। स्कूल का एक वीडियो सामने आया है, जिससे छात्रों ने शिक्षक के रोजाना 12 बजे के करीब आने की बात कही थी।

शनिवार को सोशल मीडिया पर पलिया इलाके के उच्च प्राथमिक विद्यालय चौरी का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें विद्यालय के छात्र, शिक्षक के रोजाना देरी से स्कूल आने की बात कहते सुने और देखे गए। विद्यालय में शिक्षक की खाली कुर्सी भी वीडियो में दिखाई गई।

ALSO READ: लंबे समय तक संबंध न बनाने पर होते हैं ये गंभीर नुकसान!

15 अगस्त को भी नहीं पहुंचा शिक्षक

ल में देरी से आने के मामले में बीएसए ने सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया है। वीडियो वायरल होने पर बीईओ रमन सिंह ने मामले की जांच की तो शिक्षक के देरी से पहुंचने की बात सामने आई। जांच में यह भी सामने आया कि 15 अगस्त को भी शिक्षक स्कूल नहीं पहुंचा था। बीईओ की जांच के बाद बीएसए ने उस शिक्षक दिनेश कुमार को निलंबित कर दिया है।

ALSO READ: Kannauj Rape Case: आरोपी नेता नवाब सिंह का DNA सैंपल लिया गया, कोर्ट ने दिया आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox