होम / Uttarakhand: लाठीचार्ज से नाराज युवाओं का विराध, कांग्रेसियों ने फूंका सीएम धामी का पूतला

Uttarakhand: लाठीचार्ज से नाराज युवाओं का विराध, कांग्रेसियों ने फूंका सीएम धामी का पूतला

• LAST UPDATED : February 11, 2023

Uttarakhand:  हाल ही में देरहरादून में बोरजगार युवाओं पर लाठीचार्ज की गई थी जिसके विरोध में जगह जगह युवा सड़क पर नजर आ रहें है। कांग्रेस इस मामले को लेकर सरकार पर आक्रामक है। वहीं प्रदेश के कई हिस्सों में युवाओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है। आज प्रदेश के गदरपुर में गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए अपना रोष जताया है।

गदरपुर में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सिद्धार्थ भुसरी के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थाना गेट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला फूंक कर आक्रोश जताया है। वहीं सीएम और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार पहले पूर्व में हुए भर्ती घोटालों की सीबीआई से जांच करा लें उसके बाद परीक्षा कराएं।

नगर अध्यक्ष सिद्धार्थ भुसरी ने कहा कि धामी सरकार ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए जिस प्रकार पेपर लीक मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे बेगुनाह छात्रों पर लाठीचार्ज करना कहीं ना कहीं बेरोजगारों की आवाज को दबाने का काम किया है। इस पूरी घटना को उन्होंने देवभूमि को कलंकित करने और शर्मनाक करार देते हुए कहा कि इन बेरोजगारों की आवाज उत्तराखंड से लेकर देहरादून तक गूंजेगी।

ये भी पढ़ें- UKSSSC: युवाओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर राहुल गांधी का बयान, भाजपा युवाओं की जिंदगी बर्बाद कर रही

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox