होम / Uttarakhand Crime: घर में युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Uttarakhand Crime: घर में युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

• LAST UPDATED : June 12, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Uttarakhand Crime: किच्छा कोतवाली क्षेत्र में स्थित पीडब्ल्यूडी के पास एक घर में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

उधम सिंह नगर जिले की किच्छा कोतवाली क्षेत्र में स्थित पीडब्ल्यूडी के पास एक घर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: UP Politics: “मैंने प्रियंका गांधी से कहा था” राहुल गांधी के बयान पर बोले अजय राय

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका नशे की आदी बताई जा रही है। उसकी छोटी बहन और भांजी के साथ एक किराए के कमरे में वह रहती थी।

किच्छा कोतवाली क्षेत्रांतर्गत पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पास हाथीखाना में रहने वाली पिंकी के कमरे में उसका शव पाया गया जिससे मौके पर पहुंची पुलिस में हॡकंप छा गया। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पिंकी बहुत समय से नशे की आदी थी। उसकी मां आशा पहले से ही कई अपराधिक गतिविधियों में लिप्त थी जिसके कारण वह अपने पति कुलदीप से अलग होकर अपनी तीन बेटियों के साथ रहने लगी थी।

रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जायेगी

मेरठ पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले वह एक मृतक की मां और बहन को ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। उन दोनों को जेल में भेज दिया गया है। इसके बाद, पिंकी अपनी बहन रिंकी और भांजी के साथ किराए के घर में रहने लग गई थी। पिंकी की मौत के बाद, पुलिस ने उसका शव परिजनों को सौंप दिया। सितारगंज सीओ बहादुर सिंह चौधरी ने बताया कि युवती के शव मिलने की सूचना पर किच्छा कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: Noida: 38 लाख रुपये लूट की सूचना निकली फर्जी, कंपनी के कर्मचारी ने ही रची साज़िश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox