होम / Uttarakhand IT Raid News: व्यापारी नारंग के घर पर चली 78 घंटे आयकर विभाग की कार्रवाई, कई जरुरी कागज को किया जब्त

Uttarakhand IT Raid News: व्यापारी नारंग के घर पर चली 78 घंटे आयकर विभाग की कार्रवाई, कई जरुरी कागज को किया जब्त

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Uttarakhand IT Raid News: 23 मई को आयकर विभाग की टीम ने उत्तराखंड (Uttarakhand IT Raid News) के उधम सिंह नगर जिले में विनायक प्लाईवुड और विनायक ट्रांसपोर्ट के पार्टनर्स के चार ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी में एक सदस्य के अचानक बीमार होने की जानकारी मिली है।

चार ठिकानों पर छापेमारी की

आयकर विभाग (Uttarakhand IT Raid News) की टीम ने 23 मई की सुबह 09:30 बजे उधम सिंह नगर में चार ठिकानों पर छापेमारी की थी। इनमें से तीन ठिकानों पर छापेमारी पूरी हो चुकी है, जबकि एक ठिकाना बाकी है जिस पर कार्रवाई का अंतिम चरण जल्द ही पूरा किया जाएगा।

घर से 3 लाख 30 हजार रुपये की नकदी और…

छापेमारी के दौरान टीम ने विनायक प्लाईवुड और विनायक ट्रांसपोर्ट के पार्टनर गुलशन नारंग के घर से एक डायरी, एक मोबाइल फोन और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए। इसके साथ ही नारंग परिवार के घर से 3 लाख 30 हजार रुपये की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण भी बरामद हुए। दस्तावेजों की जांच के बाद भी आयकर विभाग ने आभूषण परिवार को लौटा दिए।

ये भी पढ़ेः- UP News: रात के अंधेरे में नहर में गिरी कार, चाचा-भतीजे की डूब कर मौत

हालांकि, छापेमारी के चौथे दिन विनायक प्लाईवुड के पार्टनर रोनिक नारंग अचानक बीमार पड़ गये। इसके बाद टीम ने उन्हें अस्पताल भेजा, जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। कुछ घंटों बाद उनकी हालत में सुधार होने पर वह अस्पताल से लौट आए।

ये भी पढ़ेः- Kanpur News: जमानत पर छूटकर आया था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड से मिलने के बाद उठाया खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox