होम / Uttarakhand: भक्तों से की ये ख़ास अपील, चारधाम यात्रा का जायजा लेने पहुंचे सीएम धामी

Uttarakhand: भक्तों से की ये ख़ास अपील, चारधाम यात्रा का जायजा लेने पहुंचे सीएम धामी

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बैठक की और अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंने फिर खुद निरीक्षण करने का निर्णय लिया और चार धाम यात्रा रूट पर जाकर यात्रियों से मिले।

प्रतिबन्ध के बारे में बात की

10 मई से चल रही चार धाम यात्रा का निरीक्षण करने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मैदान में गए हैं. उन्होंने अपने काफिले के साथ बड़कोट पहुंचे. मुख्यमंत्री धामी ने चार धाम यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं से मुलाकात की और उनकी परेशानियों को जाना. वहने उन्होंने श्रद्धालुओं की परेशानियों को दूर करने के लिए काम किया। वीआईपी दर्शन पर भीड़ को देखकर रोक लगा दी गई है। मंदिर से 50 मीटर की दूरी तक वीडियो और रील्स बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यात्रियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को देखकर जय श्री राम के नारे भी लगाए और मुख्यमंत्री की जय-जय कार भी की।

ये भी पढ़ें: UP News: लायन सफारी पार्क में पैदा हुए चार शेर की मौत

हाई लेवल मीटिंग जैसे कदम उठाये गए

मुख्यमंत्री पिछले दो दिनों से लगातार उत्तराखंड में चल रहे चार धाम यात्रा को लेकर हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं और अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं। आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किया था। उन्होंने खुद स्थल निरीक्षण करने का फैसला लिया और चार धाम यात्रा रूट पर पहुंचकर यात्रियों से मुलाकात की।

चार धाम के रूट चेक किये गए

यात्रीयों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को देखकर जय श्री राम के नारे लगाए और मुख्यमंत्री की जय-जय कार की। मुख्यमंत्री पिछले दो दिनों से लगातार उत्तराखंड में चल रही चार धाम यात्रा के बारे में हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं और अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं। आज सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किया था। उन्होंने स्थानीय कर्मचारियों के साथ मिलकर चार धाम यात्रा की रूट चेक की।

ये भी पढ़ें: UP News: सूटकेस में मिली महिला की सिर कटी लाश, धड़ गायब, एक्सप्रेस ट्रेन में मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox