होम / Uttarakhand News: एक किलो ग्यारह ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand News: एक किलो ग्यारह ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: थाना थराली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है। थानाध्यक्ष थराली देवेंद्र पंत के नेतृत्व मे थराली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देवाल के इच्छोली गधेरे के पास से हाट कल्याणी वाण मोटरमार्ग पर एक युवक को लगभग एक किलो ग्यारह ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है गिरफ्तार युवक की पहचान जयवीर राम उम्र 22 वर्ष निवासी बलाण के रूप मे हुयी है।

तस्करी के खिलाफ चल रहे अभियान

मादक पदार्थो की तस्करी बिक्री के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष थराली देवेंद्र पंत के नेतृत्व मे गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर इच्छोली गधेरे के पास संदिग्ध युवक की तलाशी ली और तलाशी मे युवक के बैग से एक किलो ग्यारह ग्राम अवैध चरस बरामद किया। युवक के खिलाफ थराली पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट मे मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और युवक को न्यायालय के सम्मुख पेश किया गया।

बरामद किए गए माल की किमत तक़रीबन 1 लाख

बरामद माल की बाज़ार कीमत तक़रीबन एक लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक चमोली रेखा यादव ने पुलिस टीम की सराहना करते हुए नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को जारी रखने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी और नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेंगे और ऐसे अवैध तस्करी के कार्य मे लिप्त किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read: Breaking: APP सांसद संजय सिंह को ED ने किया गिरफ्तार 

Gorakhpur News: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, सुबह से हो रही बारिश ने जीवन किया अस्त व्यस्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox