होम / Uttarakhand News: आज से CM Dhami का दो दिवसीय पौड़ी दौरा,करेंगे निशुल्क गैस रिफिल योजना का शुभारंभ

Uttarakhand News: आज से CM Dhami का दो दिवसीय पौड़ी दौरा,करेंगे निशुल्क गैस रिफिल योजना का शुभारंभ

• LAST UPDATED : February 12, 2023

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज से अपने दो दिवसीय दौरे पर पौड़ी आएंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम धामी, दोपहर करीब 12:30 बजे, रांसी हैलीपैड उतर जाएंगे। उसके बाद दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर कंडोलिया मैदान में पहुंचेंगे। जहां पर दोपहर 2 बजे सीएम अंत्योदय निशुल्क गैस रिफिल योजना का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा और भी कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वहीं मुख्य सेवक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जनसंवाद भी करेंगे। कंडोलिया मैदान में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं।

शहीदों के परिजनों, प्रबुद्ध नागरिक और महिलाओं के साथ करेंगे संवाद

सीएम धामी इस कार्यक्रम के बाद 3 बजे से शाम 6 बजे तक सर्किट हाउस में पूर्व सैनिक संगठन, शहीदों के परिजनों के साथ ही साथ प्रबुद्ध नागरिक और स्वयं सहायता समूह महिलाओं के साथ संवाद करेंगे जबकि वन पंचायत प्रतिनिधियों के साथ सीएम भेट वार्ता करेंगे और भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ भी भेट वार्ता करेंगे सीएम रात्रि विश्राम प्रेमनगर रावत गांव में करेंगे जबकि अगले दिन 13 फरवरी को सीएम जिले के अधिकारियों की विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक विकास भवन सभागार में लेंगे।

प्रशासन ने कर ली तैयारी

एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि मुख्यमंत्री का 12 और 13 तारीख का कार्यक्रम पौड़ी में है, जिसको लेकर पुलिस की ओर से सारी तैयारियां कर ली गई हैं। जो हमारे कार्यक्रम स्थल है और जो हमारे रुट की व्यवस्था है। उसमें पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Ghaziabad: एक डॉक्टर की क्लीनिक में गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आया था हमलावर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox