होम / Uttarakhand News: गढ़वाली गीत पर युवती को डांस करना पड़ा महंगा, दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट करती दिखी

Uttarakhand News: गढ़वाली गीत पर युवती को डांस करना पड़ा महंगा, दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट करती दिखी

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), देहरादून “Uttarakhand News”: सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले कुमाउंनी गाने में वीडियो बनाने वाली एक युवती के बाद अब एक और युवती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक गढ़वाली गीत छोरी चंद्रा पर बाइक चलाते हुए ठुमके लगाते दिख रही है। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही युवती का यह वीडियो दून के थानो मार्ग का बताया जा रहा है।

पुलिस ने लड़की को खोज निकाला

बता दें, पुलिस ने इस वीडियो में बाइक पर स्टंट करती हई लड़की को खोज निकाला है। पुलिस ने बाइक पर दिख रहे  नंबर के आधार पर लड़की की पहचान की। जिसके बाद उसे थाने बुलाकर माफी मंगवाई गई और उसके ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबन के लिए रिपोर्ट आरटीओ भेज दी गई है। इससे पहले भी तीन दिन पूर्व एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद यातायात पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह बाइक बुलंदशहर निवासी एक दोस्त की थी।  पुलिस ने लड़की के दोस्त का ऑनलाइन चालान काट दिया। इसके बाद युवक को देहरादून बुलाकर उससे माफी मंगवाई गई।

इस तरह के वीडियो से पुलिस सक्रिय

ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक कुमाउंनी गाने में वीडियो बनाना युवती और युवक को महंगा पड़ गया थी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाइक के मालिक युवक को ढूंढ निकाला। उसका स्टंट बाइकिंग में चालान किया गया। इसके अलावा युवक से लिखित माफी मंगवाई गई और उसे यातायात नियमों का पालन करने की शपथ भी दिलाई गई। इस तरह के वीडियो से पुलिस सक्रिय हो गई है।

Also Read: Rinku Singh: IPL में धमाकेदार खेल से अपनी अलग पहचान बना चुके सिक्सर किंग रिंकू, अब दून में दिखाएंगे अपने बल्ले का जलवा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox