होम / Uttarakhand News: उत्तराखंड के राज्यपाल का IIT दौरा, जानें खबर

Uttarakhand News: उत्तराखंड के राज्यपाल का IIT दौरा, जानें खबर

• LAST UPDATED : May 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Uttarakhand News:IIT रूडकी में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह पहुंचे। आपको बता दें कि आईआईटी रूड़की में उत्तराखंड के राज्यपाल गुरमीत सिंह पहुँचे। जहाँ उन्होंने नेशनल टेक्नोलॉजी डे के उपलक्ष में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की। सबसे पहले राज्यपाल आईआईटी रुड़की में स्थित अनुश्रुति स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने बच्चों से मुलाकात की जिसके बाद आईआईटी रुड़की के मैक ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल पहुंचे।

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने कही ये बात

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने कहा कि उत्तराखंड के पूर्व गौरव को बहाल करने के लिए प्रगति के पथ पर एक साथ काम करेंगे और टिकाऊ, पर्यावरण के अनुकूल प्रौद्योगिकी और उपकरण विकसित करेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण में आईआईटी रुड़की का महत्वपूर्ण योगदान है और टेक्नोलॉजी के माध्यम से आईआईटी रुड़की का योगदान अभूतपूर्व है। आईआईटी का एल्युमनी उच्च पद पर आसीन होकर राष्ट्र को मजबूत करने का काम कर रहा है और टेक्नोलॉजी के माध्यम में देश की आईआईटी का महत्वपूर्ण योगदान है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: रायसी-भोगपुर मार्ग पर विद्युत खंभों के हस्तांतरण को लेकर 18 मई में DM लेंगे संयुक्त विभागीय बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox