होम / Uttarakhand News: जोशीमठ में मुख्य पैदल मार्ग दरारों के चलते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

Uttarakhand News: जोशीमठ में मुख्य पैदल मार्ग दरारों के चलते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

• LAST UPDATED : February 20, 2023

Uttarakhand News: (Main pedestrian road in Joshimath completely damaged due to cracks) जोशीमठ में लगातार भू धसाव से नगर के सिंह धार वार्ड तक जाने वाला मुख्य पैदल मार्ग भी अब भू दसाव की जद में आ चुका है । यहां मुख्य पैदल रास्ते पर लगे सेफ्टी रेलिंग भू दसाव के चलते पूरी तरह से टूट चुके हैं।

खबर में खास:-

  • जोशीमठ में मुख्य पैदल मार्ग दरारों के चलते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

  • भू धसाव से आम जनमानस की जिंदगी पर असर 

  • मुख्य पैदल मार्ग भी अब भू दसाव की जद में आ चुका

मुख्य रास्ते में दरारे देखने को मिल रही

उत्तराखंड के चमोली जनपद जोशीमठ में लगातार भू धसाव से आम जनमानस की जिंदगी पर काफी असर पड़ा हैं। जिसे लेकर सरकार ने वहां पर रह रहे प्रभावित ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया हैं, साथ ही इनके लिए 15 फरवरी को हुई कैबिनेट में फंड जारी किया हैं। लेकिन इसके बीच जोशीमठ से एक खबर और सामने आ रही हैं, जहां नगर के सिंह धार वार्ड तक जाने वाला मुख्य पैदल मार्ग भी अब भू दसाव की जद में आ चुका है। यहां मुख्य रास्ते में मोटी मोटी दरारे देखने को मिल रही है। जिसके चलते मुख्य पैदल रास्ते पर लगे सेफ्टी रेलिंग भी भू दसाव के चलते पूरी तरह से टूट चुके हैं।

लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा

बता दें, जोशीमठ नगर आज भी भू धसाव की जद में है। आज भी जोशीमठ में चारों तरफ भू धसाव जैसे मामले साफ साफ देखे जा सकते हैं। और बड़ी बात तो यह है कि जोशीमठ नगर के सिंह धार वार्ड तक जाने वाला मुख्य पैदल मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आम जनमानस को पैदल आवाजाही करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Also Read: Kotdwar: विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने किया सड़कों का औचक निरीक्षण,खामियों को लेकर जताई नाराजगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox