होम / Uttarakhand News: दरोगा ने टैक्सी चालक को पीटा, वीडियो वायरल होने पर CO ने लिया ऐसा एक्शन

Uttarakhand News: दरोगा ने टैक्सी चालक को पीटा, वीडियो वायरल होने पर CO ने लिया ऐसा एक्शन

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: मसूरी में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने टैक्सी ड्राइवर की पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद CO ने पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे नौकरी से हटा दिया।

यह है पूरा मामला

मसूरी से एक टैक्सी चालक और पुलिसकर्मी के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी टैक्सी चालक को नीचे खींचकर पीटता हुआ नजर आ रहा है। पुलिसकर्मी टैक्सी चालक को जमीन पर गिराकर पीटता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: UP News: शादी के बाद जिम ट्रेनर पति ने वजन कम कराने का किया था, वादा नहीं हुआ पूरा तो पत्नी ने…

वायरल वीडियो मसूरी देहरादून रोड स्थित पद्मिनी होटल के पास का बताया जा रहा है। सीओ ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए दरोगा को तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से हटा दिया है।

मसूरी देहरादून मार्ग पर पद्मिनी होटल के पास एक टैक्सी इनोवा कार नो पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिस पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने लगे। इस पर टैक्सी चालक ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया और पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगा। आरोप है कि टैक्सी चालक ने इंस्पेक्टर की बाइक की चाबी छीनकर फेंक दी, जिस पर इंस्पेक्टर अपना आपा खो बैठे और ड्राइवर की पिटाई शुरू कर दी। किसी राहगीर ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने बताया

पुलिस इंस्पेक्टर और टैक्सी चालक के बीच हुए विवाद के वीडियो का संज्ञान लेते हुए मसूरी सीओ अनुज आर्य ने इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह को अगले आदेश तक मसूरी ड्यूटी से हटा दिया है। उनका कहना है कि अगर टैक्सी चालक ने इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की थी तो इंस्पेक्टर को उसे धक्का देने की बजाय उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें: पापा की परी की हरकतें वायरल, वीडियो देख बोले लोग- कमर टूट..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox