होम / Uttarakhand News: पहाड़ों में चल रहा पैराग्लाइडिंग का रोमांच, सेना के जांबाज भी दिखा रहे हुनरबाजी

Uttarakhand News: पहाड़ों में चल रहा पैराग्लाइडिंग का रोमांच, सेना के जांबाज भी दिखा रहे हुनरबाजी

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज: (The thrill of paragliding is going on in the mountains) कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग से पहाड़ी क्षेत्र गुलजार है। इसके साथ ही सेना के जांबाज पाइलट भी अपना हुनर दिखा रहे है।

खबर में खास:-

  • कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग से पहाड़ी क्षेत्र गुलजार
  • सेना के जांबाज अपना खुब हुनर दिखा रहे
  • 1 पाइलट को एम्बुलेंस के माध्यम से हास्पिटल भी पहुंचाया

सेना के जांबाज अपना खुब हुनर दिखा रहे

उत्तराखंड के कपकोट में इन दिनों पैराग्लाइडिंग का रोमांच चल रहा है। जिसके चलते राष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मेघालय, आसाम ,हरियाणा एवं सिक्किम के 31 पायलट अपना हुनर दिखा रहें है। इसके साथ ही सेना के जांबाज पाइलट भी अपना खुब हुनर व करतब दिखा रहे है।

पहाड़ पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों से गुलजार

बता दें, विभिन्न प्रदेशों से आये पाइलट कपकोट कि वादियों को पैराग्लाइडिंग के लिए महफूज स्थान मान रहे है। प्रतियोगिता के पहले दिन अधिकतर पाइलटों द्वारा केदारीबगड कपकोट में सामान्य लेडिग कि गयी। इसके साथ ही प्रतियोगिता में असुरक्षित लेडिग में क्षति ग्रस्त 01 पाइलट को एम्बुलेंस के माध्यम से हास्पिटल भी पहुंचाया गया। वहीं, कपकोट क्षेत्र के पहाड़ पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों से इस वक्त गुलजार है।

Also Read: Uttarakhand News: भर्ती घोटाले मामले में CM धामी का बड़ा फैसला, राज्य में अब सभी परीक्षाएं पूरी तरह से पारदर्शी होंगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox