होम / Uttarakhand News: नीलकंठ पैदल मार्ग पर हुई महिला की हत्या,  पुलिस ने किया तीन लोगों को गिरफ्तार

Uttarakhand News: नीलकंठ पैदल मार्ग पर हुई महिला की हत्या,  पुलिस ने किया तीन लोगों को गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Uttarakhand News: लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के नीलकंठ पैदल मार्ग पर हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के संदेह में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। महिला की हत्या अवैध संबंध की साजिश का हिस्सा थी।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

यह जानकारी देते हुए पौडी जिले के एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस को 25 मई को लक्ष्मण झोला थाना क्षेत्र के नीलकंठ पैदल मार्ग पर एक महिला का शव मिला था। एक व्यक्ति जिसके गले में ढाल और दुपट्टा है। इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और हत्या की शिकायत दर्ज की। सीसीटीवी फुटेज में नीलकंठ मंदिर में मृतक के साथ दो महिलाएं और एक पुरुष दिखाई दे रहे हैं। यह इस तथ्य के बावजूद कि मृतक जानकी पुल के आसपास लगे कैमरे में नजर नहीं आ रहा था।

ALSO READ: UP Weather: खुशखबरी! यूपी के इस जिले में होगी सबसे पहले बारिश, जानें मौसम विभाग में क्या कहा

पूछताछ में हुआ खुलासा

मृतक के साथी भी हरियाणा की गाड़ी से लौटते दिखे। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से पता चला कि कार गुड़गांव में रहने वाले अशोक की है। पूछताछ में अशोक ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला ओमवीर अपनी तीन महिला रिश्तेदारों के साथ नीलकंठ गया था। इनके नाम बबीता ममता और अनीता हैं। वह खुद अपने ड्राइवर के साथ जानकी पुल पर गये थे। जब वे लौटे तो सबने कहा कि अनिता अपने रिश्तेदारों के घर गयी है।

पति का था अवैध संबंध

पूछताछ के बाद पुलिस ने गुड़गांव निवासी अंबर, बबीता और ममता को गिरफ्तार कर लिया और तीनों ने अनीता की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूल कर ली। पता चला कि हत्या की वजह अनीता का बबीता के पति से अवैध संबंध है।

ALSO READ: Agra News: अस्पताल की दाल में कीड़ा निकलने पर जमकर बवाल, प्रशासन ने चार लोगों को थमाया नोटिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox