होम / Uttarakhand : हाथ से हाथ जोडो यात्रा पहुंची पौड़ी, कांग्रेस ने जमकर गिनाई बीजेपी सरकार की नकामियां

Uttarakhand : हाथ से हाथ जोडो यात्रा पहुंची पौड़ी, कांग्रेस ने जमकर गिनाई बीजेपी सरकार की नकामियां

• LAST UPDATED : February 11, 2023

Uttarakhand: प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चला रही है। हाथ जोड़ो यात्रा अभियान के केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में आज पौड़ी पहुंची और मुख्यालय की सडको पर पद यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में बेरोजगार युवाओं के साथ देहरादून में हुए लाठीचार्ज पर भी उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व अभियान के केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय कुमार लल्लू समेत उत्तराखण्ड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल सरकार पर जमकर बरसे और लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की।

यूपी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि उत्तराखण्ड में बेरोजगारी की दर लगातार बढ़ रही है लेकिन सरकार युवाओं को रोजगार देने के बजाय उन पर पुलिस का सहारा लेकर लाठिया बरसा रही है। जबकि उत्तराखण्ड में भर्ती घोटाले चरम पर हैं जिन पर सरकार लगाम तक नहीं लगा पा रही है। वहीं कांग्रेस नेता लल्लू ने कहा कि उत्तराखंड में पलायन और महिला सुरक्षा एक गंभीर मुद्दा है जिसपर सरकार काम नही कर रही है। लल्लू ने कहा कि अंकिता भण्डरी को अब तक न्याय नहीं मिला।

वहीं उन्होंने कहा कि अडानी के बैंक और एलआईसी की धोखाधड़ी करने पर भी सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाये वहीं उत्तराखण्ड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि सरकार बेरोजगारों युवाओं पर लाठिया चलवाकर अपनी तानाशाही को दर्शाती है।

जानकारी हो कि कांग्रेस प्रदेश में इनदिनों जमकर विरोध कर रही है। पिछले दिनों हुए युवाओं पर लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस में रोष है। प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस ने सीएम धामी का पूतला फूंका है। तो वहीं इस विरोध आगे जारी रखने का निर्णय पार्टी ने लिया है। पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में विरोध कर रहें है।

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: लाठीचार्ज से नाराज युवाओं का विराध, कांग्रेसियों ने फूंका सीएम धामी का पूतला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox