होम / Uttarakhand: G-20 सम्मेलन के लिए रामनगर में तैयारी तेज, कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने किया निरीक्षण

Uttarakhand: G-20 सम्मेलन के लिए रामनगर में तैयारी तेज, कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने किया निरीक्षण

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज: (Preparation for G-20 conference intensified in Ramnagar) रामनगर में होने वाले 3 दिवसीय जी-20 सम्मेलन को लेकर कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने पंतनगर के एयरपोर्ट पहुंचकर उसका निरीक्षण किया। दीपक रावत बोले किसी भी यात्री को आने-जाने में दिक्कत ना हो इसको लेकर पंतनगर एयरपोर्ट मार्ग का निरीक्षण किया जा रहा।

खबर में खास:-

  • जी-20 सम्मेलन को लेकर तैयारी में रामनगर

  • 26 मार्च से 28 मार्च तक तीन दिवसीय जी-20 सम्मेलन

  • सुरक्षा व्यवस्था साफ-सफाई को लेकर आवश्यक निर्देश दिए

कमिश्नर दीपक रावत ने एयरपोर्ट का निरीक्षण किया

रामनगर में होने वाले 3 दिवसीय जी-20 सम्मेलन को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत और आईजी नीलेश आनंद भरणे ने पंतनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। इसके साथ ही पंतनगर एयरपोर्ट से लेकर रामनगर तक रोड का निरीक्षण भी किया गया। जिसके बाद कमिश्नर दीपक रावत ने बताया कि 26 मार्च से 28 मार्च तक तीन दिवसीय जी-20 सम्मेलन रामनगर में होना है। जिसे लेकर इसका निरीक्षण किया जा रहा।

तमाम व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए

उन्होंने कहा कि सम्मेलन में शामिल होने के लिए यात्री फलाइट से पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। किसी भी यात्री को आने-जाने में दिक्कत ना हो इसको लेकर पंतनगर एयरपोर्ट के साथ ही रामनगर तक सड़क मार्ग का निरीक्षण किया जा रहा है। उनके द्वारा एन.एच.आई के अधिकारी को सड़क व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए । वहीं सड़कों की साफ-सफाई और सड़कों के किनारे झाड़ी को काटने के निर्देश भी दिए गए हैं। इसके अलावा पंतनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था साफ-सफाई सहित खाने पीने की व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए।

Also Read: Uttarakhand News: सितारगंज में नकल विरोधी कानून पास होने पर विशाल बाइक रैली का आयोजन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox