होम / Violence: दोस्त ने तोड़ डाली कार, अपने ही साथी को पीटा जानें मामला

Violence: दोस्त ने तोड़ डाली कार, अपने ही साथी को पीटा जानें मामला

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Violence: हल्द्वानी क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। धान मिल निवासी एक युवक ने पहले अपने दोस्त के साथ मारपीट की और फिर उसकी कार का शीशा तोड़ दिया।साथ ही उसका मोबाइल भी जमीन पर फेंककर तोड़ दिया।

यह है पूरा मामला

हल्द्वानी के धान मिल निवासी एक युवक ने पहले तो अपने दोस्त के साथ मारपीट की और फिर उसकी कार का शीशा तोड़ दिया। उसका मोबाइल भी जमीन पर फेंक कर तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Land Dispute: एक परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, जमीनी विवाद पर उठाया ऐसा कदम

मामला यह था कि दोस्त ने धान मिल में रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर जाने से मना कर दिया था। उधर, शिकायत पर पहुंची पुलिस से भी युवक की झड़प हो गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मयूर विहार बरेली रोड निवासी लक्ष्य जोशी का हल्दूचौड़ में होटल है। लक्ष्य ने पुलिस को बताया कि रविवार रात वह होटल से घर लौट रहा था। घर के पास ही उसे धान मिल बरेली रोड में रहने वाला उसका दोस्त अक्कू ठाकुर मिल गया। अक्कू नशे में था। वह कार में इलाके में घूमता रहा और फोन पर प्रेमिका से बात करने लगा। उसने लक्ष्य से प्रेमिका के घर चलने को कहा। रात अधिक होने के कारण लक्ष्य ने जाने से मना कर दिया।

मारपीट के बाद पहुंची पुलिस

इससे नाराज अक्कू ने मारपीट शुरू कर दी। उसने लक्ष्य का मोबाइल जमीन पर फेंककर तोड़ दिया। उसने पत्थर मारकर कार का शीशा भी तोड़ दिया। शिकायत मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो अक्कू ने पुलिस कर्मियों के सामने ही हंगामा कर दिया। पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे जमानत मिल गई।

ये भी पढ़ें: नीम की पत्तियां हैं कई खतरनाक बीमारियों का रामबाण इलाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox