Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUK Road Traffic News: छुट्टियों का मजा लेने मसूरी आए पर्यटक लौटते...

UK Road Traffic News: छुट्टियों का मजा लेने मसूरी आए पर्यटक लौटते वक्त जुझ रहे जाम से, लग रहा घंटों का जाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UK Road Traffic News: सप्ताह के अंत में तीन दिन की छुट्टी का मजा उठाने पर्यटक मसूरी आए थे। रविवार को पर्यटकों का वापसी का सिलसिला शुरू हुआ तो देहरादून से मसूरी तक लंबा जाम लग गया। दिनभर वाहन रेंगते हुए नजर आए। शहर में बढ़ते जाम की समस्या को देखते हुए पुलिस ने कैंट से किमाड़ी बाईपास का इस्तेमाल किया, लेकिन इस रूट पर भी थोड़ी देर में जाम लग गया।

घंटों लगे मसूरी से आइएसबीटी पहुंचने में

पर्यटकों को मसूरी से आइएसबीटी और रिस्पना पुल पहुंचने में 1 घंटे से अधिक का समय लग गया। बता दें कि दिल्ली में जी-20 की बैठक होने के कारण दिल्ली व आसपास के क्षेत्रों में तमाम संस्थानों, स्कूल-कालेजों में छुट्टी थी, जिसके कारण लोग 2-3 दिन की छुट्टी का लुत्फ उठाने के लिए मसूरी आए थे। इसके चलते बीते 8 सितंबर को ही मसूरी के ज्यादातर होटल बुक हो गए थे।

यातायात की समस्या देखते हुए फोर्स तैनात

वहीं पुलिस ने यातायात की समस्या को देखते हुए देहरादून से मसूरी तक अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया। जगह-जगह जाम होने के चलते स्थानीय लोगों को भी इस जाम की समस्या से जूझना पड़ा।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि यातायात की समस्या को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स तैनात किया गया था, लेकिन फिर भी जाम की समस्या बनी रही। जाम को देखते हुए यातायात को किमाड़ी बाईपास पर भी डायवर्ट किया गया। शाम को स्थिति कुछ हद तक नियंत्रण में आई।

Read more: Dehradun News: देहरादून में यूपी दारोगा के बेटे की खून से सनी मिली लाश, साथ आए दोस्तों पर हत्या का शक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular