Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsTrain Accident: UP में फिर रेल हादसा! 2 डिब्बे पटरी से उतरे

Train Accident: UP में फिर रेल हादसा! 2 डिब्बे पटरी से उतरे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Train Accident: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में कल रात लगभग 1:30 बजे एक मालगाड़ी दिल्ली से रुद्रपुर की ओर जा रही थी। तभी अचानक रेल की पटरी से ट्रेन के 2 कोच उतर गए। जिससे अफ़रा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेल मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। लेकिन अच्छी चीज ये है कि इस हादसे में कई जनहानि नहीं हुई है। कुछ देर के लिए रेलवे लाइनों पर दिल्ली से लखनऊ अप एंड डाउन बाधित रहा। बचाव कार्य जारी है, जल्द ही रूट पर रेलवे संचालन फिर से शुरू हो जाएगी।

दिल्ली से लखनऊ का रूट प्रभावित

इस घटना की जानकारी देते हुए डीआरएम आरके सिंह ने बताया कि टेन के 2 डिब्बे उतरे हैं। मालगाड़ी रूद्रपूर की ओर जा रही थी। 2 डिब्बे पटरी से उतरी हैं। ये पूछे जाने पर की क्या कोई रूट भी इस दुर्घटना के कारण प्रभावित हुआ है, इस पर डीआरएम ने बताया कि दिल्ली से लखनऊ की ओऱ आने वाला रूट प्रभावित हुआ है। दिल्ली से लखनऊ और लखनऊ से दिल्ली की ओर जाने वाले दोनों ही रूट प्रभावित हुआ है। इसे जल्द से जल्द ठीक करने के लिए प्रशासन काम कर रही हैं।

ALSO READ: 

Election Results: तीन राज्यों में BJP की जीत का बड़ा कारण हैं CM योगी! जानें कैसे? 

BPSC टीचर की हुई पकड़ौआ शादी! अब बीवी को रखने को तैयार नहीं, जानें क्या है पूरा मामला 

UP Weather: आज उत्तर प्रदेश में कई जगह बारिश के आसार, जानें अपने यहां का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular