Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsTrain Fire: जनशताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग..मच गई अफरा-तफरी

Train Fire: जनशताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग..मच गई अफरा-तफरी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Train Fire:7 दिसंबर बुधवार की सुबह भुवनेश्‍वर से हावड़ा के लिए रवाना हो रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई। यह हादसा तब हुआ जब ट्रेन कटक स्‍टेशन में पहुंची थी। जैसे ही खबर ट्रेन ने मौजुद यात्रियों तक पहुंची, घबराए हुए यात्री डिब्‍बे से नीचे उतरने लगे जिससे स्‍टेशन में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। जिस बजह से ट्रेन को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा।

क्या है मामला?

भुवनेश्वर से हावड़ा जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में आज तड़के आग लग गई। ट्रेन के एक कोच में आग लग जाने से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, जान-माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। आग ट्रेन के कटक स्‍टेशन में पहुंचने पर लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों वहां मौके पर पहुंच गई जहां उन्होंने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

मच गई अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक, जनशताब्दी एक्सप्रेस गुरुवार सुबह भुवनेश्वर स्टेशन से रवाना हुई और कटक स्टेशन पहुंची। कटक पहुंचने पर ट्रेन के ब्रेक जाम हो गए और एक बोगी के नीचे आग लग गई। यह खबर फैलते ही यात्री तुरंत ट्रेन के डिब्बे से नीचे उतर गए। यात्री घबराकर डिब्‍बे से नीचे उतरने लगे जिससे स्‍टेशन में अफरा-तफरी मच गई।

नहीं हुआ कोई विशेष नुकसान

आग बुझाने के साथ ही फायर सेफ्टी टीम ने ट्रेन की अच्छी तरह से जांच की। ब्रेक बाइंडिंग के कारण आग लगने की जानकारी रेलवे की तरफ से दी गई है।
रेलवे की तरफ से कहा गया है कि आग को बुझाने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया है। इस घटना में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है। ट्रेन को भी कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि हादसे के बाद से ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में भय का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें-https://up.indianews.in/ayodhya-these-vvis-are-going-to-come-for-consecration-in-ram-temple-here-is-the-complete-list/

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular