होम / नोएडा पुलिस ने ‘शेर’ कंटेंट क्रिएटर को किया गिरफ्तार, Video में कर रहा था अश्लील शब्दों का इस्तेमाल

नोएडा पुलिस ने ‘शेर’ कंटेंट क्रिएटर को किया गिरफ्तार, Video में कर रहा था अश्लील शब्दों का इस्तेमाल

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Noida Police: नोएडा (Noida Police)  के एक पार्क में अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी शेर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्टाग्राम पर उसके 4 लाख फॉलोअर्स थे और वह खुद भी ‘शेर’ नाम से मशहूर था। उसने सेक्टर-62 के पार्क में एक युवती के साथ अश्लील रील बनाई थी, जिसे वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करता था। इसके बाद पार्क में घूमने आए लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और पुलिस से शिकायत की।

रील में कर रहा थी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल 

उसकी गिरफ्तारी को लेकर नोएडा के सेक्टर-58 थाना प्रभारी ने बताया कि पार्क में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रील बनाने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। गिरफ्तारी के बाद उस पर धारा 151 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है। इस घटना में शेरपाल के बाद उसके बेटे राजवीर सिंह को भी गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें:- इस तरह आसानी से आधार कार्ड में मोबाइल नंबर करें अपडेट

इससे पहले भी शेरपाल को सेक्टर-63 पुलिस (Noida Police) ने तब गिरफ्तार किया था, जब उसने अपने वीडियो में प्रशासन पर टिप्पणी की थी। उसने बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ भी वीडियो बनाया था। वह खासकर एनसीआर में मशहूर माना जाता था। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साइबर कार्रवाई की मांग की और वायरल वीडियो को लेकर पुलिस को टैग किया था।

ये भी पढ़ें:- तुम्हारी बहन बहुत खूबसूरत है, हम दोनों ही…, सुहागरात पर हुआ बवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox