होम / Rohit Sharma: वर्ल्डकप हार के बाद होगा रोहित शर्मा पर एक्शन! जानिए किस तैयारी में है BCCI

Rohit Sharma: वर्ल्डकप हार के बाद होगा रोहित शर्मा पर एक्शन! जानिए किस तैयारी में है BCCI

• LAST UPDATED : November 22, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Rohit Sharma: भारत को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट कंट्रेल बोर्ड एक बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है। खबर के मुताबिक बीसीसीआई भारत के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के साख मीटिंग करने जा रही है।

भारतीय टीम के भविष्य को लेकर रखी जा रही मीटिंग (Rohit Sharma)

जानकारी के मुताबिक BCCI रोहित के साथ मीटिंग में वनडे क्रिकेट और भारतीय टीम के भविष्य को लेकर कई अहम फैसले कर सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इस मीटिंग में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर भी शामिल होंगे। मीटिंग के दौरान अगले चार साल का प्लान और वनडे टीम में इंडिया के भविष्य को लेकर चर्चा होगी।

रोहित से भी पूछा जा सकता है उनकी कप्तानी के बारे में

इसके साथ रोहित शर्मा से भी पूछा जा सकता है कि वनडे क्रिकेट में अपनी कप्तानी और उसके भविष्य पर वो क्या राय रखते हैं। सुत्रों के मुताबिक रोहित शर्मा को अब टी20 खेलने में कोई भी दिलचस्पी नही है। मगर वो वनडे में अपने करियर को कहां देखते हैं ये अहम है। बता दें कि रोहित शर्मा चार साल बाद 40 साल के हो जाएंगे। इस दौरान पाकिस्तान में चैंपियन ट्रॉफी भी खेली जानी है। अगले कप्तान के रूप में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल के नाम की चर्चा है।

Also Read:मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा, बोले- इंजेक्शन लगवाए, बेहोश रहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox