Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTriple Murder In Badaun: घर में घुसकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी...

Triple Murder In Badaun: घर में घुसकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

Triple Murder In Badaun

इंडिया न्यूज, बदायूं (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। मामला रंजिश का निकलकर सामने आया है। हत्या की वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव है। पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सपा ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

घर के भीतर तीनों के शव अलग-अलग मिले Triple Murder In Badaun

यह पूरा मामला उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है। गांव के रहने वाले राकेश गुप्ता उसावां ब्लॉक के पूर्व प्रमुख हैं। वे वर्तमान में सपा जिला पंचायत सदस्य भी हैं। सोमवार शाम दो बाइकों सवार होकर चार बदमाश घर में घुसे। इसके बाद बदमाशों ने राकेश गुप्‍ता, उनकी पत्नी शारदा देवी व उनकी मां शांति देवी की गोली मारकर हत्या कर दी। घर में तीनों के शव अलग अलग कमरों में पड़े मिले। पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

राजनीतिक रंजिश ट्रिपल मर्डर की वजह! Triple Murder In Badaun

तिहरे हत्याकांड के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंच उसहैत थाना पुलिस ने सब कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह का कांग्रेस प्रेम, बोले- दुआ करता हूं कांग्रेस मजबूत हो

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular