Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTriple Talak in UP: पाकिस्तान से लाया बीवी, अब दिया तीन तलाक!...

Triple Talak in UP: पाकिस्तान से लाया बीवी, अब दिया तीन तलाक! जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Triple Talak in UP: पाकिस्तान से भारत आई ईरम की कहानी बरेली से सामने आई है, जो बेहद दर्दनाक है। ईरम की शादी 16 साल पहले भारतीय मूल के मोहम्मद अथर से पाकिस्तान में हुई थी। शादी करके वह भारत आ गई थी, लेकिन शादी के 16 साल बाद अब उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है।

मोहम्मद अथर बरेली के बिहारीपुर का रहने वाला है। ईरम ने बताया कि शादी के समय उसका पति पाकिस्तान में ही रह रहा था। शादी के करीब 5 महीने बाद वह उसे भारत लेकर आ गया। लेकिन भारत आने के बाद उसकी जिंदगी कठिनाइयों से भर गई। ईरम का कहना है कि अथर को शराब की लत है और वह रोज शराब पीकर घर आता और उसके साथ मारपीट करता था।

Triple Talak in UP: पति पर लगाया ये आरोप

ईरम की दर्दनाक कहानी बरेली से सामने आई है, जिनमें उन्होंने अपने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए हैं, लेकिन उनके आरोप हैं कि उनके पति और ससुरालवाले उन्हें प्रताड़ित करते रहते हैं। हर दिन उनके पति के साथ झगड़े होते रहते हैं, और हाल ही में 11 जून को उनके पति ने तीन तलाक देकर उन्हें घर से निकाल दिया। ईरम ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और उसकी जान को खतरा होने के बावजूद, वह अपने दोनों बच्चों के साथ पाकिस्तान जाना चाहती हैं।

पाकिस्तान से है पीड़िता

लाहौर से आई पीड़िता ईरम पिछले लंबे समय से भारत में वीजा पर रह रही हैं, और उनकी भारतीय नागरिकता नहीं है। ईरम ने अपने आरोपों के साथ कोतवाली डी के शर्मा को शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को थाने बुलाया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। अब नियमों के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- UP News: ले सकेंगे शादी अनुदान योजना का लाभ, ज्यादा परिवारों को मिलेगा फायदा, जानिए कैसे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular