Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsTu Jhoothi Main Makkar Box Office: शानदार वीकेंड के बाद ‘तू झूठी...

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office: शानदार वीकेंड के बाद ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई हुई कम, छठवें दिन कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (After a great weekend, ‘Tu Jhoothi ​​Main Makkar’ earned less, earned so many crores on the sixth day): नए जमाने के प्यार की कहानी को दिखाती रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) बॉक्स ऑफिस  पर अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा से भी ज्यादा का कलेक्शन करती नजर आ रही है। वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी ने अपने गानों और अच्छी कहानी से सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

क्योंकि पिछले कुछ समय में इस तरह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नहीं बनाई थी। बता दें रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी और बहुत जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में देखने को मिलेगी।

खबर में खासः-

  • ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर  सेल्फी और शहजादा से भी ज्यादा का कलेक्शन करती नजर आ रही है
  • फिल्म के कास्ट के लिए परेशानी की वजह बनी कलेक्शन में गिरावट
  • तू झूठी मैं मक्कार’ का छठे दिन का कलेक्शन कितना रहा?
  • फिल्म का छठे दिन क्या है कलेक्शन

फिल्म के कास्ट के लिए परेशानी की वजह बनी कलेक्शन में गिरावट

वहीं 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल दिख रही हैं। क्योंकि फिल्म ने वीकेंड कलेक्शन जितना अच्छा था उतनी ही हफ्ते के पहले दिन यानी सोमवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है, जो फिल्म के कास्ट के लिए परेशानी की वजह बन सकती है।बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक बता दें, तू झूठी मैं मक्कार ने छठे दिन यानी सोमवार को 7 करोड़ की कमाई की है जिससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 77.24 करोड़ नेट हो गया है।

तू झूठी मैं मक्कार’ का छठे दिन का कलेक्शन कितना रहा?

वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं कमाई की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला वीकेंड तो काफी अच्छा रहा लेकिन फिल्म की कमाई में छठे दिन काफी गिरावट देखने को मिल रही है। फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में इतनी कमाई की है।

फिल्म का छठे दिन क्या है कलेक्शन

दिन 1     15.73 करोड़

दिन 2     10.34 करोड़

दिन 3     10.52 करोड़

दिन 4     17.75 करोड़

दिन 5     8.90 करोड़

दिन 6      7 करोड़

ये भी पढ़ें- Amir Khan Birthday: 58 साल के हुए ‘मिस्टर परफे​क्शनिस्ट’, महज 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर किया था डेब्यू

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular