Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsTu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ की...

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ की क्लब में एंट्री करने जा रही ‘तू झूठी मैं मक्कार’, जानें अबतक का कलेक्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (‘Tu Jhoothi ​​Main Makkar’ is going to enter the 100 crore club, know the collection so far): पठान जहां रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती दिख रही है, वहीं नए जमाने के प्यार की कहानी को दिखाती रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा से ज्यादा का कलेक्शन तो कर लिया है। पर रिलीज के एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन कम होता दिख रहा है।

खबर में खासः-

  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन कम होता दिख रहा
  • क्या है 7 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • तू झूठी मैं मक्कार’ के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद
  • फिल्म का सातवें दिन क्या है कलेक्शन

क्या है 7 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें तू झूठी मैं मक्कार के सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन यानी मंगलवार को 5.65-5.75 करोड़ की कमाई की है। वहीं भारत में फिल्म ने 81.94-82.04 करोड़ नेट की कमाई कर ली है, जो अच्छा तो है लेकिन पूरे हफ्ते के मुकाबले सबसे कम है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 82.34  करोड़ रुपये हो गया है, 95 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अगर इसी रफ्तार से चली तो जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी और बहुत जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में देखने को मिलेगी।

तू झूठी मैं मक्कार’ के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने अपने रिलीज के 7 दिनों में 82 करोड़ से ज्यादा का शानदार कलेक्शन कर लिया है। वहीं लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए अब इसके 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर नजर टिकी हुई हैं। उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड में फिल्म ये आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रणबीर और श्रद्धा के अलावा ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में अनुभव बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म से बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर बोनी कपूर ने एक्टिंग करियर में डेब्यू किया है।

फिल्म का सातवें दिन क्या है कलेक्शन

दिन 1     15.73 करोड़

दिन 2     10.34 करोड़

दिन 3     10.52 करोड़

दिन 4     17.75 करोड़

दिन 5     8.90 करोड़

दिन 6      7 करोड़

दिन 7      5.65-5.75 करोड़

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: सतीश मौत मामले में नया खुलासा, विकास संग होली पार्टी के बाद करने वाले थे बड़ी डील

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular