Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTwitter: इंटरनेशनल सोशल मीडिया में छा गई यूपी पुलिस, एलन मस्क को...

Twitter: इंटरनेशनल सोशल मीडिया में छा गई यूपी पुलिस, एलन मस्क को मिला करारा रिप्लाई

- Advertisement -

Twitter

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । उत्तर पुलिस का एक ट्वीट इन दिनों चर्चा में है। मामला एलन मस्क से जुड़ा है। एलन मस्क ट्वीटर के नए बॉस हैं। जब से वे ट्वीटर के बॉस बने हैं, उनका एक-एक ट्वीट ट्रेंड में रहता है। इसी बीच उनके एक ट्वीट पर यूपी पुलिस ने रिप्लाई किया, जो अब वायरल हो गया है।

क्या है एलन मस्क का ट्वीट
दरअसल, एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने पूछा था कि जब वे ट्वीट करेंगे तो क्या इसे एक कार्य की तरह माना जाएगा। यानी कि क्या उनका वक ट्वीट काम के रूप में गिना जाता है। इस पर दुनिया भर के लोग तो जवाब दे ही रहे हैं लेकिन इन सबके बीच यूपी पुलिस के एक ट्वीट ने वाहवाही लूट ली।

इस पर रिप्लाई करते हुए यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि अगर यूपी पुलिस आपकी समस्या का हल करती है तो यह काम के रूप में गिना जाता है। इसके बाद यूपी पुलिस ने हैशटेग लगाकर ट्विटर सेवा यूपीपी भी लिखा और साथ ही एलन मस्क को टैग कर दिया। इतना लिखते ही तो टट्विटर पर बवाल मच गया और यूजर्स खूब खुश हो गए।

यूजर्स ने कहा एक नंबर का ट्वीट
इस ट्वीट के वायरल होते ही लोग खूब प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि देख रहा है विनोद यूपी पुलिस अब अंतरराष्ट्रीय हो गई है। हालांकि यह अलग बात है कि यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर एलन मस्क की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि एलन मस्क ने अपनी व्यंग्यात्मक शैली में ट्वीट किया था कि अगर मैं ट्वीट करता हूं तो क्या ये कार्य की श्रेणी में आता है? हमने इसका जवाब देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि उ.प्र. पुलिस ट्वीट के माध्यम से जो सूचनाएं होती हैं उसका निराकरण कराती है। हमने लोगों से हमने पूछा कि क्या ये कार्य की श्रेणी में आता है? इस ट्वीट को अत्यधिक सराहा गया।

यह भी पढ़ें: आजम खान ने किसे कहा भेड़िया? बोले- इंतजार है कि किस दिन मुझे देश से निकाला जाएगा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular