Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsTwo Accused Arrested: किरायेदार ने तिजोरी से उड़ाए 1 करोड़ रुपये, पुलिस...

Two Accused Arrested: किरायेदार ने तिजोरी से उड़ाए 1 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया ऐसे अरेस्ट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Two Accused Arrested: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक करोड़ रुपये चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 96 लाख 30 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित के घर में किराए पर रहता था और उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर तिजोरी तोड़कर पैसे चुरा लिए।

यह है पूरा मामला

मथुरा के फरह थाना पुलिस और स्वाट टीम ने एक करोड़ की चोरी का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की गई 96 लाख 30 हजार रुपये की रकम भी बरामद कर ली गई है।

ये भी पढ़ें: Teachers Protest: शिक्षकों ने मांगों की भरी हुंकार, मांगे पूरी नहीं हुई तो बड़े आंदोलन की दी धमकी

 

बताया जाता है कि मूल रूप से मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के रहने वाले आगरा निवासी मुकेश कुमार अग्रवाल की दुकान की तिजोरी से एक करोड़ रुपये चोरी हो गए थे।

चोरी के मामले में पीड़ित के घर में किराएदार के तौर पर रहने वाले कृष्णकांत और उसके साथी लीलाधर को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों ने मिलकर तिजोरी तोड़कर उसमें रखी एक करोड़ की रकम चोरी कर ली थी। इतनी बड़ी रकम चोरी होने की जानकारी जैसे ही मुकेश अग्रवाल को लगी तो उन्होंने मामले की सूचना फरह थाना पुलिस को दी।

96 लाख 30 हजार और कटर मशीन किए बरामद

गहन जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी की गई रकम 96 लाख 30 हजार रुपये और चोरी में इस्तेमाल की गई कटर मशीन बरामद कर ली है। गिरफ्तार कृष्णकांत कस्बे में प्ले स्कूल चलाता है और मुकेश अग्रवाल का किराएदार था। मकान मालिक ने कृष्णकांत को बुलाकर तिजोरी में रखे दस्तावेजों के बारे में पूछा। इससे उसे शक हुआ। फिर उसने अपने साथी लीलाधर के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: Action On SHO: ट्रेनी महिला दरोगा से अश्लील हरकत करता था थानेदार, कमिश्नर ने लिया एक्शन किया सस्पेंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular