Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsShamli Crime: दो भाइयों ने मिलकर एक व्यक्ति की कर दी हत्या,...

Shamli Crime: दो भाइयों ने मिलकर एक व्यक्ति की कर दी हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Shamli Crime: शामली में एक व्यक्ति को घर से बुलाकर दो सगे भाइयों ने लाठी डंडों से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस दवारा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव भारती की है ।गाँव निवासी तेजपाल पुत्र जगबीर सिंह ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसके 45 वर्षीय भाई जगत सिंह को गांव का ही सुमित रात आठ बजे घर से बुलाकर ले गया था ।आरोप है कि सुमित ने गांव के ही रजवाहे के निकट अपने भाई युधिष्ठिर के साथ मिलकर जगत सिंह पर लाठी डंडों से हमला कर दिया ।

अस्पताल में कराया भर्ती

शोर शराब होने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए आरोप है कि दोनों भाई लोगों को मौके पर आता देख जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए ।सूचना पर घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया जगत सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मामले में मृतक के भाई तेजपाल ने गांव के ही सुमित और युधिष्ठिर के खिलाफ अपने भाई की पीट-पीटकर कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । एसपी अभिषेक झा का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Also Read – Varanasi News : पीएम मोदी की प्रस्तावक रहीं डॉक्टर अन्नपूर्णा शुक्ला का निधन, जानिए इनके बारे में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular