Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशतेज रफ्तार दो बाइक टकराने से दो की मौत, दोनों के गांव...

तेज रफ्तार दो बाइक टकराने से दो की मौत, दोनों के गांव में मचा कोहराम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh)। भदहां पांडेयपुरा गांव के निकट दो बाइक सवार वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर तेज रफ्तार में आपस में टकरा गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सैदपुर (गाजीपुर) के एक अस्पताल में भेजा जहां दोनों की मौत हो गई। भदहां पांडेयपुरा गांव निवासी शिवबरत यादव का पुत्र संजय यादव (28 वर्ष) घर से कैथी बाजार के लिए निकलकर हाइवे पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे एक बाइक सवार से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान हो गई दोनों की मौत

घायलावस्था में ग्रामीणों ने तत्काल सैदपुर गाजीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां इलाज के दौरान दोनों बाइक चालकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरा मृतक जयकुमार यादव पुत्र स्व. लच्छीराम यादव निवासी कादीपुर नेवादा सैदपुर गाजीपुर का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। घर के लोग आनन फानन में सैदपुर पहुंचे। मृतक संजय यादव सऊदी अरब में काम करता था।

हेलमेट पहनने के बाद भी नहीं बची जान

भदहां कैथी में दो बाइक सवारों की आपस में हुई टक्कर में जयकुमार यादव निवासी कादीपुर नेवादा सैदपुर गाजीपुर ने हेलमेट पहन रखी थी। वही संजय यादव ने हेलमेट नहीं पहना था। फिर भी दोनों की मौत हो गई। ज्युतपुत्रिका पर्व पर इस सड़क हादसे से दोनों गांवों में कोहराम मच गया है। इस घटना की तरफ चर्चा है।

यह भी पढ़ेंः We Women Want : पैरालंपिक एथलीट दीपा मलिक की कहानी भरेगी महिलाओं में जोश

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular