Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGalgotia University में दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया...

Galgotia University में दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), नोएडा; नोएडा स्थित गलगोटिया विश्वविद्यालय (Galgotia University) में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का मामला प्रकाश मे आया है। उक्त मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गलगोटिया विश्वविद्यालय में हुई मारपीट का वीडियो पुलिस को भी मिला है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की सत्यता जुटानें में लग गई है। इस मामले में पुलिस नें शुरुआती जांच भी शुरू कर दी है। झगड़ा करने वाले छात्रों की पहचान की जा रही है।

मारपीट के कई वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर गलगोटिया विश्वविद्यालय के मारपीट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में देखा जा रहा है कि दो गुटों के छात्र एक दूसरे पर जमकर लात घुसे बरसा रहे है। वहीं देखा जा सकता है कि छात्र एक दूसरे को उठा उठा कर जमीन पर पटक रहें है। मारपीट के वीडियो में कुछ छात्रो का चेहरा भी नजर आ रहा है। वहीं कई छात्र एक दूसरे को बेरहमी से मार रहे है। एक छात्र के मुंह पर घुसों की बरसात की जा रही है। तो वहीं आसपास अन्य छात्र छात्राएं भी मौजूद हैं। हालांकि मारपीट को रोकने वाला कोई नहीं है।

पुलिस जांच में जुटी

पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामला दनकौर थाना क्षेत्र का मामला है। पुलिस ने कहा कि छात्रों की पहचान की जा रही है। वहीं जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जो भी छात्र इस मारपीट में शामिल थे उनकी पहचान कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: PM Modi की प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, इन जिलों को मिलेगा FM Radio का तोहफा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular