Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp News: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में बाइक खड़ी करने को लेकर दो छात्र...

Up News: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में बाइक खड़ी करने को लेकर दो छात्र आपस में लड़ गए, इस घटना में छात्रा घायल

जानकारी के मुताबिक एक छात्र बाइक से विश्वनाथ मंदिर गए थे। जहां बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद बढ़ा। जब छात्र बाइक खड़ी करने लगा तो वहां मौजूद कुछ छात्रों ने इसका विरोध किया। इसी बात के चलते बाइक सवार छात्र और वहां मौजूद छात्रों में बहस शुरू हो गई। बात-बात में ही मामला इतना बढ़ा की बात गालीगलौज से हाथापाई तक पहुंच गया।

- Advertisement -

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय स्थित विश्वनाथ मंदिर परिसर के बाहर बीते दिन दो छात्रों में जमकर हंगामा हुआ। देखते ही देखते बात आगे बढ़ी और दोनो में मार पीट शुरू हो गई। वाराणसी के हिंदू विश्वविद्यालय स्थित विश्वनाथ मंदिर परिसर के बाहर बीते दिन जोड़दार हंगामा हो गया। बाइक को खड़ी करने के लिए दो छात्र ने आपस में विवाद कर लिया। देखते ही देखते बात आगे बढ़ गई। जिसके बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। घटना पर पहुंचे प्रॉक्टोरियल बोर्ड के कर्मचारियों ने घटना को रोकने की कोशिश की। वहीं मारपीट में एक छात्रा घायल हो गई। जिसके बाद घायल छात्रा और उसके साथी को प्रॉक्टोरियल कार्यालय में ले जाया गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक एक छात्र  बाइक से विश्वनाथ मंदिर गए थे। जहां बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद बढ़ा। जब छात्र बाइक खड़ी करने लगा तो वहां मौजूद कुछ छात्रों ने इसका विरोध किया। इसी बात के चलते बाइक सवार छात्र और वहां मौजूद छात्रों में बहस शुरू हो गई। बात-बात में ही मामला इतना बढ़ा की बात गालीगलौज से हाथापाई तक पहुंच गया।

प्रॉक्टोरियल बोर्ड तक गया मामला

वहीं बता दें कि इस बात में बीचबचाव करने गई छात्रा के साथ भी मारपीट किया गया। जहां मौके पर गए प्रॉक्टोरियल बोर्ड के कर्मी ने बाइक सवार छात्र और उसकी साथी को प्रॉक्टोरियल कार्यालय तक ले जाया गया। वहीं इस पूरी घटना को लेकर बीएचयू चौकी प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

ये भी पढ़े:- UP News: 1978 में हुए सामूहिक किसान हत्याकड़ पर कोर्ट ने आरोपियों को सुनाई सजा…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular