Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsU.P Crime News: झांसी में 35 लाख की डकैती, बदमाशों ने हाथ...

U.P Crime News: झांसी में 35 लाख की डकैती, बदमाशों ने हाथ बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर बाप-बेटे को सब्बल से मारा

- Advertisement -

यूपी के झांसी में 10 दिन के अंदर डकैती की दूसरी बड़ी वारदात का मामला सामने आया है। जहाँ 8 बदमाशों ने परिवार के 4 लोगों के मुंह में कपड़े ठूंस दिए और हाथ को पीछे से बांध दिए। विरोध करने पर तमंचे की बट और सब्बल से मारकर पिता-बेटे को घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने 35 लाख की डकैती डाली और पीड़ितों को कमरों में बंद करके फरार हो गए। परिवार के लोगों ने किसी तरह बाहर आकर शोर मचाया। इसके बाद गांव के लोग जुट गए। फिर पुलिस को सूचना दी। SSP  समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पिता-बेटे को गोली मारने की दी धमकी

घटना रविवार तड़के करीब 2:30 बजे गुरसराय थाना क्षेत्र के खैरो गांव में हुई है। यहां के श्रेयांश जैन और उनका बेटा संदीप जैन घर में ही किराना दुकान चलाते हैं। भतीजे दीपक जैन ने बताया, “एक कमरे में चाचा श्रेयांश और चाची सविता और दूसरे कमरे में उनका बेटा संदीप और बहू नेहा सो रही थी। लाइट न होने की वजह से कमरों के गेट खुले थे।”

उन्होंने कहा, “बदमाश सबसे पहले संदीप के कमरे में गए और उसे पीटने लगे। बाद में पिता के कमरे में जाकर उनको पकड़ लिया। चिल्लाने और विरोध करने पर चाचा और उनके बेटे को तमंचे की बट और सब्बल से मारा। फिर चारों के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पिता-बेटे के हाथ बांधकर गोली मारने की धमकी देने लगे। जिसके चलते परिवार के लोगों ने अलमारी की चाबी बता दी।”

बदमाश कमरों में बंद करके भागे

दीपक ने आगे बताया, “काफी देर तक बदमाशों ने घर और दुकान की तलाशी ली। उन्होंने घर से 12 लाख रुपए कैश, 350 ग्राम सोने के जेवर और 3 किलोग्राम चांदी लूटी। एक कमरे में चाची सविता और नेहा को बंद कर दिया, जबकि चाचा और संदीप को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। पुलिस रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश भाग गए। साथ में तीन मोबाइल भी ले गए। किसी तरह चाचा ने मुंह से कपड़ा निकाला और फिर मुंह से संदीप के हाथ खोले। इसके बाद दरवाजा तोड़कर वे बाहर आए। सविता और नेहा को बाहर निकालकर चिल्लाने लगे। परिवार और गांव के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी।”

10 दिन पहले भी हुई थी डकैती

दस दिन पहले टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ढुरवई गांव में श्रवण कुमार वाजपेई के घर में 8 बदमाशों ने 60 लाख से ज्यादा की डकैती डाली थी। दोनों वारदातों में एक ही तरीके से हुई हैं। हालांकि पुलिस ने टोड़ीफतेहपुर डकैती का खुलासा कर दिया है।

ये भी पढ़े:- नमक बन रहा है जान का दुश्मन… जाने अपनी थाली को कैसे रखें सेफ, WHO ने जारी की रिपोर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular