Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUdham Singh Nagar News: खुशखबरी! पंतनगर से जयपुर की फ्लाइट हुई शुरू

Udham Singh Nagar News: खुशखबरी! पंतनगर से जयपुर की फ्लाइट हुई शुरू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Good news! Pantnagar to Jaipur flight started) पंतनगर से अब जयपुर के लिए सीधी उड़ान शुरू हो गई है। जिसके चलते केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने कल पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर इसका शुभारंभ किया।

खबर में खास:-

  • पंतनगर से अब जयपुर के लिए सीधी उड़ान शुरू हो गई
  • 27 पैसेंजर इंडिगो की फ्लाइट से जयपुर के लिए रवाना
  • एयरपोर्ट पर पहुंचकर पैसेंजरो को फूल देकर उनका स्वागत किया

पंतनगर एयरपोर्ट से जयपुर के लिए सीधी उड़ान

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के पंतनगर से बड़ी खबर है। बता दें, पंतनगर एयरपोर्ट से अब जयपुर के लिए सीधी उड़ान शुरू हो गई है। इसका शुभारंभ केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने कल पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर किया। अजय भट्ट ने पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचकर पैसेंजरो को फूल देकर उनका स्वागत किया और उनके यात्रा को लेकर शुभकामनाएं दी।

27 पैसेंजर इंडिगो की फ्लाइट से जयपुर के लिए रवाना

इस दौरान पंतनगर पहुंचे केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री ने बताया कि इंडिगो एयरलाइन द्वारा पंतनगर से जयपुर और जयपुर से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि यह फ्लाइट रोज पंतनगर एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना होगी। पहले दिन 78 सीटर फ्लाइट में जयपुर से 31 पैसेंजर पंतनगर पहुंचे तो वही पंतनगर एयरपोर्ट से 27 पैसेंजर इंडिगो की फ्लाइट से जयपुर के लिए रवाना हुए।

Also Read: Chardham Yatra: चारधाम यात्रा पर नई अपडेट! हेली सेवा में फर्जीवाड़ा रोकने के लिए फुल प्रूफ व्यवस्था, तैयारी तेज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular