Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUdham Singh Nagar: G-20 सम्मेलन को लेकर उत्तराखंड में तैयारियां तेज, मुख्य...

Udham Singh Nagar: G-20 सम्मेलन को लेकर उत्तराखंड में तैयारियां तेज, मुख्य सचिव पहुँचे पंतनगर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Preparations intensified in Uttarakhand regarding G-20) जी–20 सम्मेलन को लेकर उत्तराखंड सरकार की तैयारियां तेज हो गई है। वहीं तैयारियाें का जायजा लेने मुख्य सचिव डाक्टर एस एस संधू ने आज पंतनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण किया।

खबर में खास:-

  • जी–20 सम्मेलन को लेकर उत्तराखंड सरकार की तैयारियां तेज

  • मुख्य सचिव डाक्टर एस एस संधू ने एयरपोर्ट का किया निरीक्षण

  • पंतनगर से रामनगर तक के सड़क मार्ग का निरीक्षण

तैयारियों का जायजा लेने मुख्य सचिव पहुंचे

उत्तराखंड में 28 से 30 मार्च के बीच रामनगर में होने वाले जी–20 सम्मेलन को लेकर तैयारियां ज़ोरो शोरो से हैं। सरकार सम्मेलन में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती। जिसके चलते लगातार कोई ना कोई निरीक्षण के लिए पहुंच रहा है। वहीं आज तैयारियों का जायजा लिया मुख्य सचिव डाक्टर एस एस संधू ने पंतनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। इस दौरान डाक्टर संधू ने पंतनगर एयरपोर्ट के सुधारीकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए।

देश के करीब 100 मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार हिस्सा लेंगे

अधिकारियों को निर्देश के बाद मुख्य सचिव ने पंतनगर से रामनगर तक के सड़क मार्ग का निरीक्षण किया। दरअसल उत्तराखंड के रामनगर में 28 मार्च से 30 मार्च तक जी-20 की पहली बैठक आयोजित की जा रही है। इस बैठक में अमेरिका और जापान समेत विभिन्न देशों के करीब 100 मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार हिस्सा लेंगे। इसको देखते हुए पंतनगर एयरपोर्ट से रामनगर में कार्यक्रम स्थल तक मुख्य सचिव ने अधिकारियो के साथ निरिक्षण किया।

Also Read: Ghaziabad News: महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, 500 रुपये पेटीएम के नाम पर धोखाधड़ी का मामला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular