Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUdham Singh Nagar: 22 मोटरसाइकिलों के साथ चोर गिरफ्तार, पुलिस को शक...

Udham Singh Nagar: 22 मोटरसाइकिलों के साथ चोर गिरफ्तार, पुलिस को शक ना हो इसलिए करता था यह काम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Thief arrested with 22 motorcycles) उत्तराखंड की उधम सिंह नगर पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाइक चोर के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किस तरह बाइक चोर से बड़ी रिकवरी की गई है।

खबर में खास:-

  • बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली

  • 500 सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार

  • शक ना हो इसलिए घरों में पुट्टी का काम करता था

बाइक चोर को किया गिरफ्तार

उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत कोतवाली खटीमा में कुछ समय से हो रही बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। खटीमा पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर 22 मोटरसाइकिलो को बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी मोटरसाइकिल चोर के खिलाफ पीलीभीत थाने में आठ मुकदमे दर्ज हैं। खटीमा पुलिस ने पकड़े गए आरोपी बाइक चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा।

500 सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी गिरफ्तार

एसएसपी उधम सिंह नगर टी सी मंजूनाथ ने खटीमा कोतवाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बाइक चोरी के मामले का खुलासा किया है। एसएस पीटीसी मंजूनाथ ने मीडिया को बताया कि खटीमा क्षेत्र में काफी समय से बाइक चोरी हो रही थी। जिसके खुलासे के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम द्वारा 500 सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद अली हसन उर्फ मुन्ना पुत्र बली निवासी ग्राम सैंथल जिला बरेली को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बाइक चोर अली हसन ने बताया कि वाह खटीमा, सितारगंज, किच्छा व यूपी के कई शहरों से मोटरसाइकिल चोरी करता है।

शक ना हो इसलिए घरों में पुट्टी का काम करता था

वहीं चोरी की गई इन मोटरसाइकिलों के बाय यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में बिना कागजात के सस्ते दामों में बेचता है। साथ ही वह घरों में पुट्टी करने का काम करता है ताकि किसी को उस पर शक ना हो। पुलिस ने आरोपी बाइक चोर अली हसन की निशानदेही पर 22 बाइकों को बरामद किया है। इसमें से 13 बाइकों की शिनाख्त हो चुकी है बाकी 9 बाइकों की शिनाख्त होना बकाया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी अली हसन के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Also Read: Pauri News: पौड़ी लौटने पर विधायक राजकुमार पोरी का स्थानीय जनता ने किया भव्य स्वागत, CM धामी का जताया आभार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular