Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUkraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction : यूपी के चुनावी मैदान में...

Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction : यूपी के चुनावी मैदान में यूक्रेन की चर्चा, जयंत की सरकार को नसीहत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction : यूक्रेन और रूस में युद्ध की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इसी क्रम में इसकी गूंज यूपी के चुनावी मैदान में भी सुनने को मिलने लगी है। युद्ध के बाद भारत पर पड़ने वाले असर के बारे में राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने अगाह किया है। (Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction)

जयंत ने इस युद्ध को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि चुनाव बाद डीजल-पेट्रोल की कीमतों में एक झटके में 10 रुपए प्रति लीटर की वृद्धि हो सकती है। उन्होंने मोदी सरकार को खर्च पर लगाम लगाने की नसीहत देते हुए कहा कि तेल पर टैक्स घटाना पड़ेगा। इस बाबत जयंत ने एक ट्वीट किया।

बढ़ जाएंगे पेट्रोल-डीजल के दाम (Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction)

जयंत ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव के बाद जब पेट्रोल डीजल के भाव सीधा 10 रुपय बढ़ाए जाएंगे, तब जो परिस्थिति बनेंगी, उसकी योजना आज बननी चाहिए। मोदी सरकार को तेल पर शुल्क घटाने पड़ेंगे! साथ ही बजट में जो विकास के लक्ष्य रखे हैं, वो संभव नहीं…व्यय पर लगाम लगाना आवश्यक है!! (Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction)

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सेंट्रल विस्टा प्रॉजेक्ट को व्यर्थ का खर्च बताते हुए सरकार और आरबीआई को सलाह दी और लिखा कि रूस-युद्ध टकराव और इसका क्रूड और अन्य अंतरराष्ट्रीय व्यापार पर होने वाले असर को देखते हुए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) को वृद्धि अनुमान, मुद्रास्फीति और ब्याज दरों पर रुख की समीक्षा करनी चाहिए।

(Ukraine Russia War Jayant Chaudhary Prediction)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular