Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडUKSSSC: उत्तराखंड वन दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, 359 उम्मीदवारों हुए...

UKSSSC: उत्तराखंड वन दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, 359 उम्मीदवारों हुए चयनीत, 11 जून को हुई थी परीक्षा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UKSSSC: प्रदेश में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। चुने गए 359 नए उम्मीदवार की शारीरिक दक्षता परीक्षा का बाकी रिजल्ट सात व आठ अगस्त को होगा। आयोग सचिव एसएस रावत के मुताबिक, वन दरोगा भर्ती की इम्तिहान 11 जून को आयोजित हुए थे।

615 उम्मीदवारों का रिजल्ट हुआ जारी

चयन आयोग ने समूचा विज्ञापित पदों के सापेक्ष 615 का रिजल्ट जारी करते हुए शारीरिक मापजोख परीक्षा कराने की सूचना जारी की थी। जिस सूची में ऐसे चयनित अभ्यर्थी, जिनका 16 से 25 जुलाई 2021 के बीच ऑनलाइन वन दरोगा परीक्षा के आधार पर फिजिकल व दक्षता परीक्षा में सफल हुए थे। उन उम्मीदवारों को दोबारा परीक्षा में शामिल नहीं किया जाएगा। ऐसे में 256 उम्मीदवारों के लिए आयोग 3,4 व 7 अगस्त को अभिलेख सत्यापन करेगी।

संपूर्ण जानकारी वेबसाइट पर हुई जारी

वहीं, बाकी 359 अभ्यर्थियों के लिए राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 7 और 8 अगस्त को शारीरिक दक्षता परीक्षा होगी। जिसके बाद ही आयोग अंतिम चयन परिणाम जारी करेगा। इससे पहले आयोग ने जो परीक्षाफल जारी किया था, इसी तकनीकी पेच के कारण शारीरिक दक्षता व अभिलेख सत्यापन नहीं हो पाया था। जिसका समाधान करते हुए आयोग ने संपूर्ण जानकारी वेबसाइट पर जारी की थी।

ये भी पढ़ें:– Liver Health: लिवर को रखना है स्वस्थ तो आज ही इन चीजों को डाइट में करें शामिल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular