Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Case: 21 फरवरी को नाकाम, 24 फरवरी को दिया अंजाम;...

Umesh Pal Case: 21 फरवरी को नाकाम, 24 फरवरी को दिया अंजाम; उमेश पाल हत्या से जुड़ा नया CCTV फुटेज आया सामने

- Advertisement -

Indai News(इंडिया न्यूज़),Umesh Pal Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को कॉल्विन अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब उमेस पाल हत्याकांड से जुड़ा एक नया CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें अतीक के शूटर्स साफ तौर पर देखे जा रहे हैं।

उमेश पाल की 21 फरवरी को ही होने वाली थी हत्या

बता दें कि ये जो CCTV फुटेज सामने आया है। वो 21 फरवरी का बताया जा रहा है यानि उमेश पाल की हत्या से ठीक 3 दिन पहले का क्योंकि पाल की हत्या 24 फरवरी को हुई थी। इस वायरल फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि उमेश पाल को मारने की मंशा से आए अतीक के हमलावर पुलिस जीप को देख भाग रहे हैं और पुलिस की मौजूदगी के कारण ही वो उस दिन उमेश पर हमला नहीं कर पाए। 24 फरवरी को प्रयागराज की सड़कों पर दिनदहाड़े उमेश पाल और उसके दो गन मैन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल 19 साल पहले हुए राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह थे। इस केस में अतीक और अशरफ मुख्य आरोपी बनाए गए थे।  इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने अतीक, अशरफ, शाइस्ता समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

चार आरोपियों का पुलिस ने किया था एनकाउंटर

27 फरवरी को पुलिस ने हत्याकांड में शूटरों द्वारा इस्तेमाल क्रेटा कार चलाने वाले अरबाज को ढेर कर दिया था। उसके बाद एनकांउटर का यह सिलसिला चलता रहा। 6 मार्च को पुलिस ने उमेश पर पहली गोली चलाने वाले शूटर विजय कुमार का एनकाउंटर किया। 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने झांसी में असद और गुलाम को ढेर किया। ठीक इसके दो दिन बाद यानी 15 अप्रैल को प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल के बाहर अतीक और उसके भाई की तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Ghazipur Nikay Chunav: गाजीपुर निकाय चुनाव वोटिंग के लिए है तैयार,जानें सुरक्षा व्यवस्था

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular