Friday, July 5, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Case: तो अशरफ के ससुराल में छिपी है शाइस्ता, पुलिस...

Umesh Pal Case: तो अशरफ के ससुराल में छिपी है शाइस्ता, पुलिस ने मारा छापा फिर भी लौटना पड़ा खाली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Umesh Pal Case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस को शाइस्ता की तलाश है। उसको ढूढ़ने के लिए पुलिस देश के विभिन्न जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं हाल ही में पुलिस को एक इनपुट मिली थी कि शाइस्ता अशरफ के ससुराल में छिपी हुई हो सकती है। इस सुराग के सहारे पुलिस ने वहां पर छापेमारी की लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। पुलिस का कहना है कि ” हमें इस बात की जानकारी मिली थी लेकिन जैसे ही वहां पहुंचे छापेमारी की कुछ खास हाथ नहीं लगा”।

कहां है अशरफ की ससुराल

पुलिस ने जानकारी दी कि जानकारी सामने आई है कि शाइस्ता परवीन प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर पर स्थित हटवा गांव में छुपी हुई हो सकती है। यहीं पर अशरफ की ससुराल है। हालांकि पुलिस के हाथ इस बार भी खाली रहे। हालांकि बताया जा रहा है कि जब पुलिस इस गांव में रेड मारने पहुंची तो बुर्का पहनी महिलाओं ने जमकर विरोध किया। ऐसे में पुलिस को कोई खास सबूत नहीं मिले।

शाइस्ता की तलाश तेज

पुलिस को शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज है। दोनों को तलाशने के लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस को हाल ही में इनपुट मिली थी कि गुड्डू मुस्लिम नाम बदलकर घूम रहा है। वहीं वो बचने के लिए हिंदू नाम रख रहा है। पुलिस ने उन लोगों की लिस्ट भी तैयार की है जिन्होंने शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की मदद की है। ऐसे में पुलिस को सभी की तलाश है। जानकारी हो कि उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन पर षडयंत्र रचने का आरोप लगा है। इसी सिलसिले में पुलिस उनकी तलाशी में जुटी हुई है।

Also Read: Atiq Ahmed Case: अतीक के दोनों बेटों पर लखनऊ के बिल्डर ने दर्ज कराई FIR, परिवार की बढ़ी मुसीबतें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular