Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उमेश हत्याकांड के आरोपी...

Umesh Pal Murder: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उमेश हत्याकांड के आरोपी के साथ तस्वीर वायरल होने पर जताई प्रतिक्रिया, सांसद बर्क का किया समर्थन

बयानबाजी के दौर में सपा ने भी सदाकत खान की तस्वीरें बीजेपी नेता के साथ साझा की है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जिसकी फोटो सपा के साथ जोड़ी जा रही। वो अपराधी सदाकत वर्तमान में BJP का सदस्य था।

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: शुक्रवार को बीएसपी (BSP) विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या के मुख्य आरोपी सदाकत खान (Sadakat Khan) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उनके साथ नजर आ रहे हैं। जिस पर सपा प्रमुख ने खुद प्रतिक्रिया जताई है।

जब से उमेश हत्याकांड के मास्टमाइंड की तस्वीर सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ सामने आई है। उसके बाद राजनीती गलियारों में बयानबाजी शुरू हो गई है। अपने विरोधियों को जवाब देते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा “तस्वीर किसी के साथ भी हो सकती है। कल खाना खाते समय हमारी तस्वीर मुख्यमंत्री जी के साथ थी। आज कल सोशल मीडिया का दौर है। कोई भी आता है और हमारे साथ फोटो खिंचाता है।”

सांसद बर्क के बयान का किया समर्थन

जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर सवाल किया गया। दरअसल, सांसद बर्क ने कहा था कि “इस सरकार में खून हो रहे हैं। साथ ही मॉब लिंचिंग हो रही है। इस सरकार में मुसलमानों पर बहुत ज्यादा जुल्म किए जा रहे हैं। ऐसी वारदातों से देश का नाम खराब होता है। देश के सभी लोग अमन चैन से रहना चाहते हैं।” इस बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि सांसद बर्क साहब ने एकदम सही बात बोला है।

आरोपी की बीजेपी नेता के साथ तस्वीर आई सामने

बयानबाजी के दौर में सपा ने भी सदाकत खान की तस्वीरें बीजेपी नेता के साथ साझा की है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जिसकी फोटो सपा के साथ जोड़ी जा रही। वो अपराधी सदाकत वर्तमान में BJP का सदस्य था। सदाकत की फोटो BJP की पूर्व विधायिका नीलम करवरिया के पति उदयभान करवरिया के साथ वायरल हो रही है। सपा इस घटनाक्रम का कनेक्शन BJP के साथ बताती हैं।”

आगे कहा, “इससे पहले भी एक BJP नेता राहिल जो इस केस का मास्टरमाइंड पकड़ा जा चुका है। भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि ये हत्या बीजेपी ने करवाई है। 2024 के चुनाव में प्रयागराज और आसपास के जिलों में सांप्रदायिक तनाव फैले और भाजपा इसका चुनावी लाभ ले इसीलिए इस घटना को भाजपा ने बकायदा सत्ता का उपयोग करके अंजाम दिलवाया है। भाजपा इस तरह की साजिशें चुनाव के पूर्व करती है जो कि बेहद शर्मनाक है।”

Also Read: UP PCS Transfer : यूपी में आठ जिलों के बदले गए PCS अफसर, जानिए पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular