Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: अतीक के भाई की पत्नी का यूपी पुलिस पर...

Umesh Pal Murder: अतीक के भाई की पत्नी का यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप कहा-“जेल ट्रांसफर के बहाने पति के साथ कुछ भी हो सकता है” 

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ (Ashraf) की पत्नी जैनब फातिमा(Zainab Fatima) ने यूपी पुलिस(UP Police) और एसटीएफ (STF) पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि बरेली जेल (Bareilly Jail) में बंद उसके पति अशरफ के साथ जेल ट्रांसफर के बहाने यूपी पुलिस (UP Police) और एसटीएफ किसी भी प्रकार की घटना को अंजाम दे सकती है। उन्होंने कहा कि उमेश पाल शूटआउट केस (Umesh Pal Shootout Case) में अशरफ को एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

खबर में खास:

  • अशरफ की पत्नी ने पति के साथ ही इनके पक्ष में भी दिया बड़ा बयान  
  • प्रयागराज में कोई भी कांड होता है तो हमारे परिवार का ही आता है नाम-फातिमा
  • बिना कोई सबूत घसीटा जा रहा है पति का नाम- अशरफ की पत्नी

अशरफ की पत्नी ने पति के साथ ही इनके पक्ष में भी दिया बड़ा बयान  

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अशरफ को भी आरोपी बनाया गया है। अब उसकी पत्नी फातिमा ने अपने भाई सद्दाम और भतीजे अहद के पक्ष में भी बयान दिया है। बकौल फातिमा ने कहा है कि “मेरी मां की तबीयत कई महीनों से खराब है। सद्दाम ने काफी समय से मां को अस्पताल में भर्ती किया था और उन्हीं की देखभाल में ही लगा था। सद्दाम पिछले 4-5 महीने से अशरफ से मुलाकात करने बरेली भी नहीं गया है।”जैनब फातिमा ने आरोप लगाया है कि उसका भाई बरेली में जरूर रहता था और अशरफ की देखभाल करता था, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड से उसका कोई संबंध नहीं है।

प्रयागराज में कोई भी कांड होता है तो हमारे परिवार का ही आता है नाम-फातिमा

पत्नी ने कहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में मेरे परिवार का कोई हाथ नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रयागराज में कोई भी कांड होता है तो इन लोगों का नाम ही जोड़ा जाता है। अशरफ की पत्नी ने ये भी कहा कि फुटेज में पुलिस द्वारा जिस शख्स को असद बताया जा रहा है। वह भी असद नहीं है, क्योंकि असद के बाल बड़े हैं।

बिना कोई सबूत घसीटा जा रहा है पति का नाम- अशरफ की पत्नी

फातिमा ने कहा है कि उनके पति अशरफ बरेली जेल में बंद हैं और उनका नाम बेवजह इस उमेश पाल शूटआउट कांड में घसीटा जा रहा है। प्रयागराज में शूटआउट कांड हुआ और बरेली जेल में बंद कोई व्यक्ति कैसे साजिश कर सकता है। फतिमा ने कहा कि मेरे पति अशरफ के पास जेल में फोन नहीं है।

UP News: साउथ कोरिया से 108 बौद्ध भिक्षुओं का दल 43 दिन की पदयात्रा पर सारनाथ से पहुंचा सिद्धार्थनगर, जानें वजह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular