Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, अतीक अहमद...

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, अतीक अहमद के बहनोई से गले मिलते दिखा उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी 

- Advertisement -

Umesh Pal Murder: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने प्रयागराज (Prayagraj) की एक अदालत द्वारा हाल ही में उम्रकैद की सजा पाने वाले माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बहनोई को गिरफ्तार किया। लेकिन इसी बीच अतीक अहमद के बहनोई को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है  जिसमें अतीक अहमद के बहनाई डॉ अखलाक(Atiq Ahmed’s brother-in-law Dr. Akhlaq) और उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम(Guddu Muslim) की मुलाकात होती दिख रही है। दोनों एक दूसरे के गले भी मिल रहे हैं।

वीडियो में अखलाक और गुड्डू मुस्लिम बात करते आ रहे हैं नज़र

दरअसल, एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने बताया था कि गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम डॉ. अखलाक को अपने साथ लेकर प्रयागराज रवाना हो गई। प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक का बेटा असद और शूटर गुड्डू मुस्लिम व साबिर मेरठ आए हुए थे। वहीं अब इस सामने आए वीडियो में अखलाक और गुड्डू मुस्लिम बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम है फरार

अब इस वीडियो के आधार पर कहा तो ये भी जा रहा है कि गुड्डू का अक्सर वहां आना जाना होता था। ये सामने आई वीडियो तीन मार्च की सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो में दोनों बैठकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ घर की महिलाएं भी नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के गले मिलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसमें सबसे बड़ी बाट उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम मुख्य आरोपी है उससे भी बड़ी बात उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। खबर तो ये भी आ रही है कि इसी साल फरवरी में प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल की हत्या के बाद  से अतीक का बेटा असद और शूटर मुस्लिम गुड्डू व साबिर मेरठ आए थे। उन्होंने बताया कि डॉ. अखलाक को शूटरों को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Indian Idol-13 Winner: अयोध्या के ऋषि सिंह ‘Indian Idol-13’ के बने विजेता, CM योगी की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular