Tuesday, July 2, 2024
HomeGovernment ActionUmesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की पत्नी ने अपनी चिट्ठी...

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की पत्नी ने अपनी चिट्ठी से CM योगी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस से की बड़ी मांग, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

(Atiq Ahmed’s wife made a big demand from her letter to CM Yogi and Chief Justice of High Court, know the whole matter) उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में आरोपी बनाए गए अतीक अहमद के परिवार की तरफ से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने सीएम योगी और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को चिट्ठी भेजी। जहां उन्होंने इस हत्याकांड की मजिस्ट्रेटी जांच करवाने की मांग की है और इसके अलावा उन्होंने पुलिस पर भी कई आरोप लगाए हैं।

कोनसे आरोप लगाए गए हैं

बता दें कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने पुलिस पर भी कई आरोप लगाए हैं। जहां सब से पहले उन्होंने अपने किराए के घर को अवैध तरीके से गिराए जाने और मकान में फर्जी तरीके से असलहे रखे जाने का आरोप भी आरोप लगाया है। वही दूसरी तरफ उन्होंने प्रयागराज से जुड़े यूपी के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी पर भी उनके लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने सियासी वजहों से साजिश रचकर परेशान किए जाने की बात चिट्ठी में कही है। वही बस इतना ही नही, फिर उन्होंने पुलिस पर डेढ़ लाख रुपए नगद और सात लाख रुपये की ज्वेलरी उठा ले जाने का भी आरोप लगाया है। वही अब शाइस्ता परवीन ने सीएम पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज कराई है।

क्या लिखा था चिट्ठी में

बता दें कि अब उमेश पाल शूटआउट केस में अतीक अहमद का परिवार आरोपों की जद में आया हुआ है। दरअसल इसी कड़ी में अब अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन द्वारा यह चिट्ठी लिखी गयी है। उस चिट्ठी के  द्वारा उन्होंने कई आरोप लगाए है। उन्होंने अपने किराए के घर को बुलडोजर के जरिये गिरा दैने का आरोप लगाए हैं। वही उनका आरोप ये भी है कि पुलिस उनके घर का ताला तोड़कर कैश और गहने भी ले गई है। इसके बाद उनका कहना ये भी है कि फर्जी तरीके से असलहे रखकर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। हालांकी अब देखना है कि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है और क्या चीफ जस्टिस और सीएम इसमें दखल देते हैं।

ये भी पढ़ेंJaunpur: तीन पत्नियों को छोड़ चौथी शादी करने चला युवक, तो तीनों पत्नियों ने मिलकर पीटा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular