Tuesday, July 16, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Murder Case: पाल हत्याकांड में अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा...

Umesh Pal Murder Case: पाल हत्याकांड में अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर मामला हुआ दर्ज, जानें पूरी डिटेल

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: 24 मार्च को हुए उमेश पाल हत्याकांड की जांच जैसे जैसे आग बढ़ रही है। वैसे ही नई नई जानकारी सामने आ रही है। पाल हत्याकांड में अशरफ की पत्नी का भी नाम सामने आया है जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर हत्याकांड की साजिश में शामिल होने और अपराधियों को शरण देने का मामलो दर्ज हुआ है। आयशा, उनजिल, जैनब को भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपि बनाया गया है।

वहीं उमेश पाल हत्याकांड मामले से जुड़ी एक और खबर निकल कर सामने आई है। इस मामले की जांच करने के लिए अशरफ को लेने बरेली जाएगी प्रयागराज पुलिस। बरेली जेल से लाकर प्रयागराज की अदालत में पेश किये जाने की तैयारी की जा रही है। दरअसल अशरफ का बी वारंट अदालत से जारी करा कर पुलिस पिछले हफ्ते बरेली जेल में तामिला करा चुकी है। अदालत में पेश करने के साथ ही कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है।

प्रयागराज में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा का पहरा

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद,अशरफ की अदालत में आज पेशी होनी है। ऐसे में प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है। पेशी पर कचहरी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। कचहरी के सभी प्रवेश और निकास द्वार के अलावा अन्य स्थानों पर भी पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। कचहरी लाने के दौरान निर्धारित मार्ग पर भी यातायात और सिविल पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। अदालत के भीतर और बाहरी हिस्सों में सुरक्षा के दृष्टिगत खाका तैयार किया गया है। आरएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती जाएगी।

थानें में एक और तहरीर

इस पूरे प्रकरण में पिपरी थाने में अतीक अहमद समेत गुर्गों के खिलाफ एक और तहरीर दी गई है। इस तहरीर में 10 लाख रुपए‌ की रंगदारी मांगने का मामला था जिसको लेकर तहरीर दी गई है। तहरीर में कहा गया है कि रंगदारी न देने पर गुर्गे ने अतीक के‌ नाम पर पिस्टल सटाकर गोली मारने की धमकी दी गई थी। जिस युवक ने तहरीर दी है वो पिपरी थाना इलाके के असरावल कला में अपने प्लॉट पर गया था। युवक का नाम प्रदीप श्रीवास्तव बताया जा रहा है। पूरा मामला कौशांबी इलाके के पिपरी थाना क्षेत्र का है।

Also Read: Atiq Ahemed: आज दोपहर प्रयागराज पहुंचेगा माफिया अतीक, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular