Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal murder case : कोर्ट ने अतीक और अशरफ को 14...

Umesh Pal murder case : कोर्ट ने अतीक और अशरफ को 14 दिन की रिमांड पर भेजा, अत्तिक ने की बेटे अली से मिलने की गुजारिश रिमांड पर भेजा, वकीलों ने दिया माफिया की बीमारी का हवाला

- Advertisement -

Umesh Pal murder case : प्रयागराज (PRAYAGRAJ) कोर्ट ने उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में आरोपित माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया है।

अतीक और अशरफ को 14 दिन की रिमांड पर भेजा

प्रयागराज कोर्ट ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने उसको पूछताछ के लिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी।

वकीलों ने किया  कस्टडी रिमांड का विरोध

अतीक अहमद के वकीलों ने कस्टडी रिमांड का विरोध करते हुए कम से कम दिनों की रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट से अनुरोध किया है। वकील ने अतीक की बीमारी का हवाला देते हुए कोर्ट से आग्रह की है।

दरअसल, यूपी पुलिस का काफिला अतीक को लेकर साबरमती से बुधवार की शाम को नैनी जेल पहुंचा। माफिया अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से नैनी जेल लाया गया।

माफिया ने की बेटे से मिलने की गुजारिश

जेल प्रशासन से माफिया अतीक ने अपने बेटे अली से 5 मिनट के लिए मिलने की गुजारिश की है। अतीक ने जेल प्रशासन से कहा कि “केवल बेटे अली से मिलवा दो पता नहीं कि अब उसका चेहरा दुबारा देख पाउंगा की नहीं।” लेकिन जेल प्रशासन ने मिलवाने से मना कर दिया है।

ALSO READ- राज्य मंत्री अनिल राजभर ने राहुल-नीतीश की मुलाकात पर कसा तंज, बोले – “नीतीश को बिहार की जनता घर…………

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular