Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal murder case: अखलाक के घर पहुंचा गुड्डू मुस्लिम, सोशल मीडिया...

Umesh Pal murder case: अखलाक के घर पहुंचा गुड्डू मुस्लिम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

- Advertisement -

(Guddu Muslim reached Akhlaq’s house): (Umesh Pal murder case) जिसके बाद अब अखलाक के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम अखलाक के घर पहुंचा।

  • क्या है पूरा मामला
  • डॉक्टर अखलाक के घर पहुंचा गुड्डू मुस्लिम

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अब अखलाक के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम अखलाक के घर पहुंचा। जहां पर उसकी खातिरदारी भी की गई और तो और गुड्डू मुस्लिम को अखलाक ने फंडिंग की। जिसके बाद उसे सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया।

डॉक्टर अखलाक के घर पहुंचा गुड्डू मुस्लिम

मेरठ के थाना क्षेत्र में डॉक्टर अखलाक का घर है। इसी घर में उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद गुड्डू मुस्लिम पहुंचा था। अखलाक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर में मिले फुटेज से यह खुलासा हुआ है कि गुड्डू मुस्लिम और अखलाक आपस में कनेक्टेड थे। उमेश पाल हत्याकांड मामले में अखलाक ने शूटर को फंडिंग करना और उन्हें संरक्षण देने का काम किया है।

also read- “देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन सभी मुझे करते हैं सलाम” ओमप्रकाश राजभर ने दिया बेतुका बयान, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular