Friday, July 5, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Murder Case: मायावती ने लिया बड़ा फैसला, अतीक अहमद की...

Umesh Pal Murder Case: मायावती ने लिया बड़ा फैसला, अतीक अहमद की पत्नी को पार्टी से निकाला, सपा पर किया ऐसा खुलासा, जिसे सुन चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: बीएसपी (BSP) विधायक राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल (Umesh Pal) और सरकारी गनर की हत्या बीते शुक्रवार को हुई थी। अब इस हत्याकांड के बाद बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी को पार्टी ने निकाल दिया है। बता दें मायावती ने ये एक्शन तब लिया है। जब उमेश पाल की पत्नी ने इस हत्या के लिए अतीक अहमद की पत्नी और दोनों बेटें को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। बीएसपी मुखिया ने साथ ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

अतीक अहमद की पत्नी पर मायावती की ये बड़ी कार्यवाही

मायावती ने सोमवार को एक के बाद एक कुल चार ट्वीट किए और कहा कि “प्रयागराज में राजू पाल की वर्षाे पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है”। उन्होंने आगे कहा कि “बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाँच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा”।

अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट-मायावती

बसपा चीफ ने कहा कि “यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं”। इसके साथ ही, “यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है”।

हत्या में देसी बम और गोली से किया था हमला

 उत्तरप्रदेश के प्रयागराज(Prayagraj) में बहुत ज्यादा चर्चित राजू पाल हत्याकांड(Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल की शुक्रवार हत्या कर दी गई। का मामला सामने आया है। उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की बीते दिन हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। यूपी पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा था- धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला कर दिया है। जिसमें उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे।

Also Read: Manish Sisodia Arrest: मनीष सिसोदिया के बाद, डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने किया अरविंद केजरीवाल पर बड़ा दावा, जानें क्या कहा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular