Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal murder case : अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम...

Umesh Pal murder case : अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम बढ़ने की तैयारी, जानिए कितनी बढ़ी राशि

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), लखनऊ : Umesh Pal murder case दरअसल, शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। बीएसपी के दिंवगत विधायक राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस हत्याकांड के दौरान उमेश पाल के दो सुरक्षाकर्मियों की भी हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में शाइस्ता परवीन के पति और माफिया अतीक अहमद को भी आरोपी बनाया गया था। इसके अलावा अतीक अहमद के भाई और बेटे असद को भी इस केस में आरोपी बनाया गया था।

पुलिस हिरासत में हुई थी हत्या

बीते 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दे हत्या उस समय हुई जब पुलिस उन्हें चिकित्सा परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल में लेकर दाखिल हुई। पुलिस ने हमलावरों को उसी समय गिरफ्तार कर लिया।

शाइस्ता परवीन पर बड़ी इनाम की राशि

आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की पुलिस को काफी दिनों से तलाश है। जिसके लिए पुलिस उनपर लगता इनाम की राशि बढाती चली जा रही है। इस बार भी इनाम की राशि बढ़ेगा दी गयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 50 हजार से 1 लाख की इनाम राशि करने की तैयारी चल रही है। बता दे, शाइस्ता उमेश पाल हत्या कांड में नामजद आरोपी है

अतीक की बेगम ने संभाला कारोबार

अतीक के जेल जाने के बाद से उसके कारोबार को बेगम की संभालती हैं। दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा में उसका कारोबार फैला है। उसकी दौलत अरबों में है। रियल एस्टेट के कारोबार में उसे महारथ हासिल है। अतीक की मौत के बाद वो अंडरग्राउंड रहकर भी पूरा कारोबार संभालती है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular