Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder Case: शाइस्ता की तलाश में शहर-शहर जा रही SIT,...

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता की तलाश में शहर-शहर जा रही SIT, अब दिल्ली NCR में छापेमारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता परवीन की तलाश के लिए पुलिस देश के विभिन्न शहरों में लगातार छापेमारी कर रही है। बावजूद इसके कोई खास सफलता नहीं मिल रही है। इसी कड़ी में आज उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता को पुलिस तलाश रही है। हाल ही में पुलिस को खबर मिली थी कि शाइस्ता परवीन असरफ के ससुराल में छिपी हो सकती है। ऐसे में पुलिस ने वहां जाकर भी छापा मारा था। लेकिन पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी थी। अब पुलिस की टीम ने दिल्ली एनसीएआर के कुछ क्षेत्रों में छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता को लेकर कुछ इनपुट मिले थे।

5 टीमें कर रहीं छापेमारी

पुलिस सूत्रों का मानना है कि शाइस्ता प्रयागराज और कौशांबी में ही छिपी हो सकती है। STF की 5 टीमें शाइस्ता की तलाश में गली -गली छापेमारी कर रही है। बावजूद इसके शाइस्ता की कोई जानकारी नहीं मिल रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो गद्दी मुस्लिम समाज के लोग शाइस्ता की छिपने में मदद कर रहे हैं। वहीं आज तड़के सुबह पुलिस ने नोएडा समेत आस पास के इलाकों में छापेमारी की है। शाइस्ता को ढूढने के लिए पुलिस ने 5 एसआईटी की टीमों का गठन किया है।

शाइस्ता के अलावा एक महिला की तलाश में पुलिस

पुलिस को इन सब जांचों के बीच इनपुट मिला कि एक महिला गुजरात के साबरमती जेल में अतीक अहमद से मिलने जाती थी। पुलिस का कहना है कि साबरमती ही नहीं बल्कि देवरिया, बरेली और प्रयागराज के जेलों में भी अतीक से मिलने जाने वाली ये महिला कौन है। पुलिस का कहना है कि इस संदिग्ध महिला की तलाश लगातार जारी है। ऐसे में पुलिस को अब इस महिला की भी तलाश है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसियों को महिला के उमेश पास शूटआउट केस से ठीक पहले साबरमती जेल जाने के वीडियो भी मिले हैं। मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से भी पुलिस को अहम जानकारियां मिली हैं।

Also Read: Atiq Ahmed Case: अतीक के दोनों बेटों पर लखनऊ के बिल्डर ने दर्ज कराई FIR, परिवार की बढ़ी मुसीबतें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular