Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal murder case : बरेली जेल से अशरफ को लेकर सितारपुर...

Umesh Pal murder case : बरेली जेल से अशरफ को लेकर सितारपुर पहुंची यूपी पुलिस, आज प्रयागराज कोर्ट में होंगी पेशी

- Advertisement -

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में साजिश रचने के आरोप में आज अतीक अहमद को गुजरात (Gujarat) के साबरमती (Sabarmati) जेल से और उसके भाई अशरफ (Ashraf) को बरेली जेल से प्रयागराज (Prayagraj) के लिए लाया जा रहा है।

  • दोनों भाई की आज कोर्ट में होगी पेशी
  • प्रयागराज कोर्ट में होगी पेशी
  • सितारपुर पहुंचा अशरफ

दोनों भाई की आज कोर्ट में होगी पेशी

आज प्रयागराज हाईकोर्ट में उमेश पाल हत्या कांड मामले में गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को पेश किया जाना है।

इसके लिए प्रयागराज पुलिस कल गुजरात के साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद और आज बरेली जेल से उसके भाई अशरफ अहमद को लेकर प्रयागराज कोर्ट के लिए निकल गई है।

प्रयागराज कोर्ट में होगी पेशी

बता दें, उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को जिला जेल से प्रयागराज कोर्ट लाया जा रहा है।

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने में अतीक अहमद नामजद है, इस मामले में उन दोनों से आज प्रयागराज कोर्ट में पूछताछ किया जाएगा।

सितारपुर पहुंचा अशरफ

उमेश पाल हत्याकांड मामले की सुनवाई ने साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे अतीक ने कहा, “मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया।”

दरअसल, योगी सरकार ने पहले कहा था कि मिट्टी में मिला देंगे, लेकिन अब मिट्टी में मिलाने के बाद रगड़े भी जा रहे हैं। फ़िलहाल, अतीक अहमद का काफिला थोड़ी देर में पहुंचने वाला है और उसका भाई अशरफ सितारपुर पहुंच गया है।

also read- “असल में ब्राह्मण इब्राहिम के वंश है” जैसा विवादित बयान देना पड़ा महंगा, पोस्ट के जरिए Lucky अली ने मांगी माफी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular